उत्तराखंड

दून नगर निगम की आखिरी बोर्ड बैठक का एजेंडा तैयार, सड़कों और चौक के नाम बलिदानियों के नाम पर रखा जाएगा

Enter ad cod

2 दिसंबर को नगर निकायों के कार्यकाल का समापन हो रहा है, और इस मौके पर देहरादून नगर निगम में मेयर सुनील उनियाल गामा के अंतिम बोर्ड बैठक की योजना बन रही है। उनकी अध्यक्षता में होने वाली इस बैठक में, 30 नवंबर को 12 प्रस्तावों पर चर्चा होगी।

देहरादून नगर निगम के आखिरी बोर्ड बैठक में, कार्यकारिणी का विदाई समारोह भी आयोजित किया जाएगा। इस महत्वपूर्ण घड़ी में, नगर निगम क्षेत्र के सांसद और विधायकों को भी शामिल करने के लिए आमंत्रित किया जाएगा। नगर निगम ने इस अंतिम बोर्ड बैठक की तैयारियों की शुरुआत कर दी है, और बैठक के एजेंडा को तैयार कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  पीएम-उषा के तहत उत्तराखंड को मिले 120 करोड़ः डॉ. धन सिंह रावत

बोर्ड बैठक के एजेंडे में आंदोलनकारी दिवंगत सुशीला बलूनी के नाम पर किसी सड़क या पार्क का नाम रखने और उनकी मूर्ति लगाने का प्रस्ताव शामिल है. इसके अलावा उत्तराखंड आंदोलनकारियों को भवन कर में छूट देने को भी मंजूरी मिल सकती है. इसके अलावा लैंसडाउन चौक, सर्वे चौक, फाउंटेन चौक और छह नंबर पुलिया चौक का नाम भगवान परशुराम के नाम पर रखा जाए और सिल्वर सिटी तिराहा का नाम भगवान परशुराम के नाम पर रखा जाए, साथ ही पार्क और चौराहे का नाम पद्मश्री अवधेश कौशल के नाम पर रखा जाए, इसका भी प्रस्ताव है पार्क और चौराहे का नाम स्वर्गीय हरबंस कपूर के नाम पर रखना भी शामिल है।

यह भी पढ़ें 👉  CM धामी 21 को दून में साहित्यकारों को सम्मानित करेंगे

मेयर सुनील उनियाल गामा ने बताया कि 30 नवंबर को होने वाली नगर निगम बोर्ड की आखिरी बैठक के एजेंडे में 12 प्रस्तावों पर चर्चा होगी, जिसमें ज्यादातर सड़कों और चौराहों का नाम शहीदों के नाम पर रखने का प्रस्ताव भी शामिल है. इसके अलावा आखिरी नगर निगम बोर्ड बैठक के दौरान नगर निगम कार्यकारिणी का विदाई समारोह भी आयोजित किया जाएगा.

यह भी पढ़ें 👉  बहुत खूब:स्मार्ट सिटी की इस बस सेवा का लाभ,अब सचिवालय को भी

Most Popular

To Top