उत्तराखंड

क्षेत्रीय विधायक प्रेमचंद्र अग्रवाल ने पानी निकासी के लिए दिए विधायक निधि से 9 लाख 50 हजार रुपये

ऋषिकेश : क्षेत्रीय विधायक व कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने चंद्रेश्वर नगर में पानी की निकासी के लिए 9 लाख 50 हजार रुपए की विधायक निधि से पाइपलाइन बिछाने की घोषणा की। डॉ अग्रवाल ने कहा कि चंद्रेश्वर नगर की समस्याओं से भलीभांति परिचित है, विकास कार्यों के लिए कभी धन की कमी आड़े नहीं आएगी।

डॉ. अग्रवाल ने बताया कि उन्होंने बीते महीने अगस्त में हुई आपदा के बाद चंद्रेश्वर नगर में हुए नुकसान का स्थानीय निरीक्षण किया था। उन्होंने अपने अधिकारियों को प्रभावित परिवारों की पहचान करने और उन्हें नुकसान की राहत राशि से संबंधित बताने के निर्देश दिए थे। उन्होंने बताया कि अब तक 890 परिवारों को लगभग 22 लाख रुपए की राहत राशि के चेक वितरित किए जा चुके हैं। डॉ. अग्रवाल ने चंद्रेश्वर नगर में वर्षा के दौरान पानी एकत्र होने की समस्या पर ध्यान केंद्रित करते हुए कहा कि पानी की निकासी न होने पर लोगों को आवागमन में कठिनाईयों का सामना करना पड़ता है। उन्होंने यह भी कहा कि वह चौथी बार जनप्रतिनिधि बनकर जनता की सेवा करने के लिए उपलब्ध हैं और इस मौके पर उन्होंने 9 लाख 50 हजार रुपए की विधायक निधि से पानी की निकासी के लिए पाइपलाइन बिछाने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों को करना उनकी प्राथमिकता है और केंद्र व राज्य सरकार सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, और सबका प्रयास के सिद्धांत के साथ काम कर रही हैं।

यह भी पढ़ें 👉  लकड़ी तस्करों और वन विभाग की टीम में मुठभेड़, तस्कर के लगी गोली

इस मौके पर मंडल अध्यक्ष भाजपा सुमित पवार, जिला कार्यालय प्रभारी देवदत्त शर्मा, मंडल अध्यक्ष ओबीसी मोर्चा किशन मंडल, जिला उपाध्यक्ष अनुसूचित मोर्चा प्रेमनाथ राव, जिला मीडिया प्रभारी युवा मोर्चा सुजीत यादव, चंदन कुमार, विरजु गुप्ता, भानु सिंह, सुदर्शन यादव, सतीश राजभर आदि स्थानीय उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें 👉  ‘मानसखंड मंदिर माला मिशन’ को लेकर सीएम धामी की मेहनत ला रही रंग

Most Popular

To Top