उत्तराखंड

मंशा देवी में पुलिया निर्माण करने पर स्थानीयों ने किया विधायक अग्रवाल का आभार

क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल ने मंशा देवी में सड़क निर्माण के लिए 05 लाख रूपये विधायक निधि से देने की घोषणा की। इस मौके पर स्थानीय लोगों ने मनसा देवी में पुलिया बनाने पर मंत्री डॉ अग्रवाल का आभार भी व्यक्त किया।

मंत्री डा. अग्रवाल ने कहा कि एक सच्चे जनप्रतिनिधि के रूप में वह कार्य करते हैं, जिसके परिणामस्वरूप उन्हें चौथी बार जनता ने अपना आशीर्वाद देकर पुनः सेवा करने का अवसर दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  निर्देश:धामी के ग्राउंड पर उतरते ही व्यवस्था हुई दुरस्त

डॉ. अग्रवाल ने बताया कि उनके सदस्यता के 16 वर्षों के दौरान, ग्रामीण क्षेत्रों में चौमुखी विकास हुआ है, जबकि पूर्व में बिजली कनेक्शन तो थे, लेकिन रोशनी नहीं आती थी। इसके अलावा, मुख्य मार्ग के अलावा आंतरिक सड़कें भी नहीं थीं। उन्होंने कहा कि उनके जनप्रतिनिधि बनने के बाद, ग्रामीण क्षेत्रों का चेहरा बदल गया है, और गाँव अब शहरों की तरह दिखते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  लकड़ी तस्करों और वन विभाग की टीम में मुठभेड़, तस्कर के लगी गोली

डा. अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास की भावना से कार्य करते है, उन्हीं के मार्गदर्शन में राज्य की धामी सरकार भी कार्य कर रही है।

आवाहन करते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री धामी जी ने राज्य को देश के अग्रणी राज्यों में शामिल करने का संकल्प लिया है। वे सभी को इसमें अपना योगदान देने के लिए आमंत्रित करते हैं। इस मौके पर, भाजपा मंडल अध्यक्ष वीरभद्र सुरेंद्र सिंह, महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष निर्मला उनियाल, पार्षद विजेंद्र मोंगा, गढ़वाल मंडल प्रदेश संयोजक युवा मोर्चा संजीव कुमार, मंडल उपाध्यक्ष विजय जुगलान, मंडल अध्यक्ष अनुसूचित मोर्चा अनिल कुमार, गीता मित्तल, पूनम डोभाल, समाजसेवी मानवेन्द्र कंडारी, ममता सकलानी, आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें 👉  Rishikesh AIIMS में नर्सिंग आफिसर्स को अभद्र भाषा बोलने पर फिर हुआ बवाल

Most Popular

To Top