उत्तराखंड

जैनिथ-2024:SGRRU मे सुनिधि चौहान के सुरों से सजी महफ़िल,जमकर झूमे लोग

देहरादून। श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय (एसजीआरआरयू) के वार्षिक फैस्ट जैनिथ-2024 सुनिधि चौहान की हाईवोल्टेज प्रस्तुतियों के नाम रहा। बॉलीवुड की बेहतरीन एवं सुप्रसिद्ध गायिका सुनिधि चौहान ने अपनी जोरदार प्रस्तुतियों से सभी का मन मोह लिया।

पाश्र्वगायिका (इंडीपॉप) सुनिधि चौहान ने बॉलीवुड गीतों पर एक के बाद एक धमाकेदार प्रस्तुतियां दीं। सुनिधि चैहान के गीतों का जादू हज़ारों छात्र-छात्राओं के सिर चढ़कर बोला। श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय के प्रेसिडेंट

श्रीमहंत देवेंद्र दास महाराज ने जेनिथ 2024 के आयोजन मंडल को शुभकामनाएं दीं। एसजीआरआरयू के कुलपति प्रोफेसर डॉ. यशबीर दीवान एवम् कुलसचिव डॉ अजय कुमार खण्डूड़ी ने छात्र-छात्राओं का भरपूर उत्साह वर्धन किया।

यह भी पढ़ें 👉  लघु सिंचाई खंड नैनीताल के अधिशासी अभियंता गिरफ्तार, बरामद हुए इतने लाख रुपये

इस अवसर पर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर एवम एसजीआरआरयू की ब्रांड एंबेसडर स्नेह राणा को विश्वविद्याल ने सम्मानित किया गुरुवार को एसजीआरआरयू विश्वविद्यालय की शाम सुनिधि चौहान की प्रस्तुतियों के नाम रही। श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय के प्रांगण में 3 घण्टे तक सुनिधि के गीतों का जादू छाया रहा।

सुनिधि चौहान ने अपनी मधुर आवाज एवं परफॉर्मेंस से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। फैस्ट में मौजूद सभी छात्र-छात्राएं काफी उत्साहित नजर आए। सभी ने सुनिधि चौहान के गीतों पर जमकर डांस किया और उनके गीतों पर झूमते रहे। काबिलेगौर है कि सुनिधि चौहान एक बेहतरीन गायिका एवम् जबरदस्त परफॉरमर भी हैं। सुनिधि चौहान अब तक दो हज़ार से ज्यादा गानों में अपनी आवाज दे चुकी हैं। वह देश की एक प्रसिद्ध एवम् प्रशंसित गायिका हैं। कई बार फिल्मफेयर पुरस्कार के लिए नामांकित और पुरस्कार विजेता भी हैं। उन्होंने अपनी प्रभावशाली आवाज से सभी को मंत्रमुग्ध करते हुए, अपनी अविश्वसनीय रेंज और बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। पूरे शो के दौरान सुनिधि अपनी गायकी से प्रशंसकों के साथ जुड़ी रहीं।

यह भी पढ़ें 👉  खुलासा:मेडिकल स्टूडेंट्स के सुसाइड मामलों मे NMC का खुलासा,SGRR केस मे भी यही कारण शत प्रतिशत

उन्होंने अपने गाए गीतों के बारे में संस्मरण भी साझा किए और सभी का आभार व्यक्त किया। उनके आकर्षण और गर्मजोशी ने मंत्रमुग्ध कर देने वाली शाम में एक और अतिरिक्त आयाम जोड़ दिया।

यह भी पढ़ें 👉  वेलडन:SGRR मेडिकल कॉलेज के मृदुल कैंसर रोगियों के लिए बने नई मिसाल

शो का मुख्य आकर्षण क्रेजी किया रे, मेरे हाथ में तेरा हाथ हो, बुमरो बुमरो, एंवी एंवी लुट ग्या, नी मैं कमली कमली, मुझे मस्त महौल में जीने दे जैसे सुपरहिट गीत शामिल थे। वहीं शीला की जवानी जैसे लोकप्रिय आइटम नंबर पर मैदान में मौजूद सभी लोग नाचते, गाते और झूमते रहे। सुनिधि की बेहतरीन गायकी एवं धमाकेदार परफॉर्मेंस से हजारों छात्र- छात्राएं एवम् फैकल्टी सदस्य भी मंत्रमुग्ध हो गए।

Most Popular

To Top