उत्तराखंड

क्षेत्रीय विधायक अग्रवाल ने ऋषिकेश में विकसित भारत संकल्प यात्रा के सफल 20 आयोजनों के लिए जनप्रतिनिधियों का आधार व्यक्त किया

डॉ. प्रेमचंद अग्रवाल, क्षेत्रीय विधायक और मंत्री, ने ऋषिकेश विधानसभा में विकसित भारत संकल्प यात्रा के सभी 20 सफलतम आयोजनों के लिए जनप्रतिनिधियों का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर उन्होंने जनप्रतिनिधियों सहित कार्यकर्ताओं को पुष्प गुच्छ से स्वागत किया और उन्हें सम्मानित भी किया।

बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में डॉक्टर अग्रवाल ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की गारंटी वाली गाड़ी है। जिसका उद्देश्य आम जनता के बीच सरकार की योजनाओं को पहुंचना है। इसमें सभी विभाग के योजनाओं की जानकारी दी गई और विभागीय अधिकारियों ने स्टॉल व कैंप लगाकर योजनाओं की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें 👉  पहल:एम्स ऋषिकेश ने लाॅन्च किया ’क्लाइमेट न्यूजलेटर’

डॉ अग्रवाल ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा से ऋषिकेश विधानसभा की ग्रामीण व शहरी क्षेत्र की जनता को सरकार की योजनाओं की सम्पूर्ण जानकारी मिल पाई। बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों में 16 जबकि शहरी क्षेत्र में चार जगह पर यह यात्रा पहुंची। कहा कि प्रत्येक जगहों पर यात्रा के पहुंचने से सैकड़ो लोगों ने लाभ उठाया।

यह भी पढ़ें 👉  सीएम धामी ने नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री की शपथ लेने पर दी बधाई

डॉ अग्रवाल ने ऋषिकेश विधानसभा में इस यात्रा के सफलतम आयोजन के लिए देव तुल्य कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करते हुए पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत-सम्मान किया। उन्होंने कहा कि सभी देवतुल्य कार्यकर्ताओं व जनप्रतिनिधियों के सहयोग से यात्रा सफल हुई।

इस मौके पर जिला अध्यक्ष रविंद्र राणा, जिला उपाध्यक्ष मनोज ध्यानी, वरिष्ठ भाजपा नेता बृजेश शर्मा, मंडल अध्यक्ष श्यामपुर दिनेश पयाल, महामंत्री नितिन सक्सेना, महिला मोर्चा जिला महामंत्री अनीता प्रधान, समाजसेवी मानवेंद्र कंडारी, जनप्रतिनिधि वीरेंद्र रमोला, विजेंद्र मोंगा, शौकत अली, जयेश राणा, लक्ष्मी रावत, दीपिका व्यास, दिव्या बेलवाल, व्यापारी नेता अखिलेश मित्तल, संदीप कुड़ियाल, मुन्नी राजपूत, राखी भट्ट, उमा, ममता बिष्ट, विजयलक्ष्मी, अरविंद चौधरी, विवेक शर्मा, रुकमा व्यास, हेमलता चौहान सहित सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें 👉  डॉ अग्रवाल ने सीएम धामी के साथ केंद्रीय राज्य मंत्री से की मुलाक़ात

Most Popular

To Top