उत्तराखंड

मुनिकीरेती पुलिस ने नशे के दुष्परिणामों को लेकर दो पहिया वाहनों की निकाली रैली



टिहरी। पुलिस की अलग-अलग विंग ने नशे के

दुष्परिणामों को लेकर मुनिकीरेती क्षेत्र में दोपहिया वाहन रैली निकाली। समापन पर पुलिस कार्मिकों, नागरिकों और वाहन चालकों को नशे से दूर रहने के लिए शपथ भी दिलाई गई।

बुधवार को उत्तराखंड में जारी अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स पखवाड़ा के तहत मुनिकीरेती क्षेत्र में आयोजित दोपहिया वाहन रैली को सीओ नरेंद्रनगर अस्मिता ममगाईं ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रैली में थाना मुनिकीरेती, सीआईयू, एएनटीएफ टीम, ट्रैफिक पुलिस के साथ ही आम नागरिक शामिल रहे। दोपहिया रैली खारास्रोत बाईपास, भद्रकाली, ढालवाला, कैलाश गेट, लक्ष्मणझूला रोड होते हुए तपोवन तिराहे पर संपन्न हुई।

यह भी पढ़ें 👉  रिचार्ज: र‍िलायंस ज‍ियो ने चुपचाप री लॉन्च किया ये प्लान, जानें अपडेट

समापन पर आम लोगों को नशे से दूर रहने की शपथ दिलाने के साथ ही उन्हें काउंसलिंग के लिए टोल फ्री नंबर 14446 की जानकारी भी दी गई। साथ ही नशे को जीवन से दूर रखने का आह्वान भी किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  नौकरी: युवाओं के लिए काम की खबर, जल्द इस विभाग में होने वाली है भर्ती

रैली में प्रभारी निरीक्षक रितेश साह, यातायात निरीक्षक नदीम अतहर, संदीप तोमर, सीआईयू प्रभारी ओमकांत भूषण, एसएसआई योगेश चन्द्र पाण्डेय, चौकी प्रभारी तपोवन प्रदीप रावत, कैलाश गेट राजेंद्र रावत, ढालवाला आशीष शर्मा, एसआई दीपिका तिवारी के अलावा रेंट बाइक एसोसिएशन अध्यक्ष वीरेन्द्र गुसाईं, अभिषेक शर्मा, नवीन भंडारी, सुनील चौधरी आदि शामिल रहे।

यह भी पढ़ें 👉  Big news:केदारनाथ मार्ग पर दरकी चट्टान, मलबे मे दबे तीन इंसान

Most Popular

To Top