देश

विधायकों का झगड़ाः विधानसभा में एक-दूसरे को धक्का देकर बाल खींचे, इसलिए हुआ विवाद



सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें विधायक विधानसभा में लड़ते दिख रहें है। महिला विधायक एक दूसरे के बाल खीचतें देखी जा सकती है। ये वीडियो पाकिस्तान में चल रहे राजनीतिक ड्रामे के बीच पंजाब असेंबली में रविवार को महिला विधायकों के बीच हाथापाई हुई। बताया जा रहा है कि सरकार और विपक्ष की विधायक आपस में गुत्थमगुत्था हो गईं।

यह भी पढ़ें 👉  Action:-बदरी-केदार के नाम का हुआ दुरूपयोग तो, होगा कड़ा एक्शन,सुने 

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार महिला विधायकों के बीच यह विवाद पंजाब का नया मुख्यमंत्री चुनने को लेकर हुआ। पाकिस्तानी जर्नलिस्ट ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया जिसमें महिलाएं एक-दूसरे के साथ झगड़ती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान पुरुष विधायकों ने बीच में आकर महिलाओं को लड़ने से रोका। चीखती-चिल्लाती हुई महिला विधायकों ने एक-दूसरे के साथ धक्का-मुक्की की और बाल भी खींचे। बताया जा रहा है कि पाकिस्तान की नेशनल असेंबली के भंग होने के बाद अब पंजाब विधानसभा के भी भंग होने की आशंका जताई जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:कांग्रेस ने हासिल की कामयाबी,भाजपा को लगा झटका 

गौरतलब है कि पंजाब के पूर्व गवर्नर चौधरी मोहम्मद सरवर को रविवार सुबह ही पद से हटा दिया गया था, इसके बाद पंजाब से PTI नेता ओमर सरफराज चीमा को गवर्नर बनाया गया। पाकिस्तान सरकार में मौजूद सूत्रों ने बताया कि सरवर को गवर्नर पद से पाकिस्तान मुस्लिम लीग (काएद-ए-आजम) पार्टी के नेता चौधरी परवेज इलाही के कहने पर हटाया गया।

453 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top