उत्तराखंड

डॉ प्रेमचंद अग्रवाल के नेतृत्व में निरीक्षण : कोयल घाटी से पुरानी चुंगी तक सड़क सुधार का कार्य

Enter ad cod

क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने नेशनल हाईवे के अधिकारियों के साथ कोयल घाटी से पुरानी चुंगी मार्ग तक सड़क पर हुए गड्ढे गंदे नाले और रैम्प का निरीक्षण किया। डॉ अग्रवाल ने नाराजगी व्यक्त करते हुए विभागीय अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। जिस पर अधिकारियों ने 15 जनवरी तक का समय डॉ अग्रवाल से मांगा।

कोयल घाटी से पुरानी चुंगी तक डॉक्टर अग्रवाल ने निरीक्षण के दौरान अधिकारियों को बताया कि यहां सड़क में कई अलग-अलग जगह पर गड्ढे हुए पड़े हैं जिन्हें शीघ्र भरा जाए।

यह भी पढ़ें 👉  हरदा:राज्य सरकार कर रही. उपनल की अनदेखी

उन्होंने निरीक्षण के दौरान नेशनल हाईवे के उच्च अधिकारियों को बताया कि गंदे नाले से निकलने वाला पानी सड़कों पर बह रह रहा है जिसके लिए नाला बनाकर दूषित पानी का मार्ग बदला जाए।

यह भी पढ़ें 👉  पीएम-उषा के तहत उत्तराखंड को मिले 120 करोड़ः डॉ. धन सिंह रावत

डॉ अग्रवाल ने इस दौरान सड़क के किनारे बनाए गए फुटपाथ में दिव्यांगों के लिए रैंप न बनाने पर नाराजगी जताई। उन्होंने इसके लिए निर्देशित किया। उन्होंने सड़क के किनारे लगी टाइल्स की क्वालिटी पर भी सवाल उठाते हुए अधिकारियों को निर्देशित किया।

निरीक्षण के दौरान डॉ अग्रवाल द्वारा दिए गए निर्देश पर अधिकारियों ने 15 जनवरी तक का समय निर्देश के अनुपालन के लिए मांगा। इस मौके पर जिला अध्यक्ष रविंद्र राणा, अधीक्षण अभियंता रंजीत सिंह, अधिशासी अभियंता प्रवीण कुमार, सहायक अभियंता मनोज राठौर, जिला अध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा सतीश सिंह, उपाध्यक्ष मनोज ध्यानी, मंडल अध्यक्ष सुमित पवार, राधे जाटव, पार्षद शिवकुमार गौतम, राजू नरसिंम्हा, मंडल मंत्री दीपक बिष्ट, रूपेश गुप्ता, युवा मोर्चा महामंत्री अभिनव पाल सहित स्थानीय दुकानदार उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें 👉  CM पुष्कर-मंत्री-MPs:अयोध्या रवाना भगवान राम के आज दर्शन करेंगे

Most Popular

To Top