उत्तराखंड

हरिद्वार की गूंज (24*7): बच्चों का धूमधाम से मनाया वार्षिकोत्सव

Enter ad cod

हरिद्वार की गूंज (24*7)

(नीटू कुमार) हरिद्वार। ब्रेन डेवलपमेंट एकेडमी जूनियर हायर सेंकेडरी स्कूल का वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गया। वार्षिकोत्सव में स्कूल के छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। कार्यक्रम का शुभारंभ निर्दलीय विधायक उमेश कुमार ने किया। विद्यालय की प्रधानाचार्य तरन्नुम जैदी एवं निदेशक मोईनुद्दीन अंसारी ने विधायक उमेश कुमार का फूलमाला पहनाकर स्वागत किया।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking:PM के नेतृत्व में सहकारिता विभाग ने उत्तराखंड मे किया दुनिया की सबसे बड़ी अनाज भंडारण सुविधा का उद्घाटन

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक उमेश कुमार ने कहा कि ब्रेन डेवलपमेंट स्कूल बच्चों को चरित्रवान बनाने में सहयोग प्रदान कर रहा है। शिक्षित समाज ही प्रगति में योगदान कर सकता है। उन्होंने कहा कि बालक बालिकाओं को शिक्षा के समान अवसर प्राप्त होने चाहिए। शिक्षा से ही जीवन में परिवर्तन लाया जा सकता है। प्रधानाचार्य तरन्नुम जैदी एवं निदेशेक मोईनुद्दीन असांरी ने कहा कि ब्रेन डेवलपमेंट एकेडमी में पढ़ रहे बच्चे शिक्षा के साथ खेल एवं सांस्कृतिक गतिविधियों में भी प्रतिभाग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग:विधानसभा सत्र के दौरान गेट पर बड़ा हंगामा,इस नेता ने मचाया बबाल

जिससे छात्र-छात्राओं का मानसिक विकास और आत्मविश्वास में वृद्धि होती है। वार्षिकोत्सव में बच्चों ने देश भक्ति गीत और सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी गयी। अच्छा प्रदर्शन करने वाले बच्चों को मुख्य अतिथी विधायक उमेश कुमार ने पुरूस्कार प्रदान कर सम्मानित किया। इस अवसर पर शौकीन, शहाबुद्दीन अंसारी, रियाज, राहत अंसारी सहित अभिभावक, स्कूल स्टाफ व छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  भाजपा:पाँच सांसद कौन आज दिल्ली मे मंथन

Most Popular

To Top