उत्तराखंड

Crime:जाखनीधार ब्लॉक मे मिला टीचर का शव,हत्या की आशंका

टिहरी। उत्तराखंड टिहरी से एक दुखद खबर सामने आ रही है। यहां ब्लाक जाखणीधार में झाड़ियों में संदिग्ध अवस्था में एक व्यक्ति का का शव मिला है। बताया जा रहा है की यह व्यक्ति शिक्षक है। शव के मिलने से आस पास के इलाके में सनसनी फैल गई है।

शव सड़क से 20 फिट नीचे झाड़ियों में मिला है और सड़क से थोड़ी दूर पर शिक्षक की बाइक भी खड़ी हुई थी। जिस कारण शिक्षक की हत्या की आशंका जताई जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  कांग्रेस के पूर्व राज्यमंत्री ने सैकड़ो कार्यकर्ताओं संग भाजपा की ली सदस्यता

शव मिलने के बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और तमाम जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला टिहरी गढ़वाल, ग्राम चैंड जसपुर तहसील जाखणीधार निवासी 54 वर्षीय प्रेमलाल पुत्र सोबन लाल पेशे से शिक्षक थे। परिजनों ने बताया कि करीब रात नौ बजे प्रेमलाल अपनी बाइक से लामरीधार बाजार से अपने घर जसपुर के लिए निकला था। लेकिन वह रात को घर नहीं पहुंचा तो सुबह परिजनों ने गांव में फोन कर उसका पता लगाने को कहा।

यह भी पढ़ें 👉  एसजीआरआर विवि में भविष्य के लिए प्रतिभा विषय पर कार्यशाला का आयोजन

उसके बाद ग्रामीणों ने उसकी तलाश शुरू की तो लामरीधार से कुछ दूर आगे ही पालकोट-चैंड जसपुर रोड किनारे उसकी बाइक खड़ी मिली। ग्रामीणों ने आस-पास देखा तो वह करीब 20 फीट नीचे झाड़ियों में पड़ा मिला। ग्रामीण उसको निकालने के लिए नीचे पहुंचे तो वह मृत अवस्था में पाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  विरोध: मोदी के विरोध करने वाले कांग्रेसी गए जेल, कार्रवाई

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पंहुची और शव का पंचनामा भरा, इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए टिहरी जिला चिकित्सालय बौराड़ी भिजवाया। इधर प्रेमलाल की हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है।

Most Popular

To Top