उत्तराखंड

चेयरमैन के साथ अभद्रता , MDDA पर गरजी भाजपा


मसूरी देहरादून ऋषिकेश प्राधिकरण के अधिकारी द्वारा मुनि की रेती नगर पालिका के अध्यक्ष सहित भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं से किए गए अभद्र व्यवहार को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्राधिकरण कार्यालय का घेराव कर जबरदस्त नारेबाजी की।

भाजपा के जिला महामंत्री दीपक धमीजा के नेतृत्व में किए गए प्राधिकरण के अधिशासी अभियंता के खिलाफ नारेबाज़ी करते हुए प्रदर्शन किया गया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण के अवर अभियंता एस एस रावत द्वारा मुनि की रेती नगर पालिका के अध्यक्ष रोशन रतूड़ी सहित भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ की गई अभद्रता किए जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि की, अवर अभियंता इतना ही नहीं वह नगर में बनने वाले भवन स्वामियों को परेशान करने की दृष्टि से निरीक्षण कर रहे हैं। जिसके कारण भवन बनाने वाले भवन स्वामी काफी परेशान है। इस शिकायत को लेकर जब भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष से बात की, तो उनके द्वारा प्राधिकरण के अधिकारी से बात किए जाने के लिए समय मांगा, परंतु समय ने देकर उनके साथ भी अभद्रता की गई।

यह भी पढ़ें 👉  सराहना:धामी के इस ACTION से बच गई IAS की जान

भाजपा कार्यकर्ताओं ने अधिकारी की अभद्रता को लेकर मंगलवार को प्राधिकरण कार्यालय का घेराव किया जहां अधिकारी ने कार्यकर्ताओं से अपनी गलती को स्वीकार करते हुए आगे इस प्रकार की अभद्रता न किए जाने की बात कही। वही नगर पालिका मुनि की नीति के अध्यक्ष रोशन रतूड़ी की ओर से मुनि की रेती थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग भी की है।

Most Popular

To Top