उत्तराखंड

Ankit Murder: सांप से डंसवाकर अंकित की हत्या करने वाली माही प्रेमी संग गिरफ्तार

कारोबारी अंकित चौहान को कोबरा से डसवाने वाली माही उर्फ डौली को पुलिस ने उसके प्रेमी दीप कांडपाल के साथ गिरफ्तार कर लिया है। उसकी नौकरानी ऊषा देवी व नौकरानी रामअवतार अभी फरार चल रहे हैं। बता दें कि पुलिस और एसओजी ने चार टीमें उसके पीछे थीं। नेपाल सीमा के अलावा दिल्ली में उसकी घेराबंदी की गई। एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया है कि माही व उसके प्रेमी दीप कांडपाल को गिरफ्तार कर लिया है। माही कहां से पकड़ी गई? उसके कहां भागने की प्लानिंग थी? इन सबसे एसएसपी पंकज भट्ट दोपहर तीन बजे पर्दा उठाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  पति के संग सात फेरे लेने वाली पत्नी ने ही की पति की निर्मम हत्या

माही ने क्यों की अंकित की हत्या?

होटल कारोबारी अंकित चौहान का माही की जिंदगी में लगातार दखल बढ़ रहा था। । एसएसपी पंकज भट्ट के अनुसार, अंकित आए दिन माही के घर पर जाता था। वहां वह पीता-खाता भी था और गाली-गलौज भी करता था। इससे माही परेशान होने लगी। 10 दिन पूर्व माही अंकित के घर पहुंची थी। उसने वहां जमकर हंगामा काटा था। इसके बाद भी अंकित का उसके घर आना-जाना लगा रहा। इससे परेशान माही ने अपने प्रेमी दीप कांडपाल के साथ अंकित को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। पहले अंकित के बर्थडे पर आठ जुलाई को सांप से कटवाने की योजना थी, लेकिन सपेरा जो सांप लाया वह कम जहरीला था, इसलिए रणनीति बदलनी पड़ी। उसके बाद 14 जुलाई की रात शराब में नींद की गोली मिलाई और जहरीले कोबरा से कटवाकर अंकित की हत्या कर दी गई।

यह भी पढ़ें 👉  निर्देश:धामी के ग्राउंड पर उतरते ही व्यवस्था हुई दुरस्त

क्राइम पेट्रोल देखकर बनाई हत्या की योजना

माही और सपेरे ने क्राइम पेट्रोल देखकर हत्या की योजना बनाई। पूरे देश में सांप से कटवाकर हत्या के दो मामले प्रकाश में आ चुके हैं। इसमें पहला मामला केरल में हुआ था। एक व्यक्ति ने कोबरा सांप से कटवाकर अपनी पत्नी की हत्या की थी। दूसरा मामला राजस्थान में सामने आया। संभवतया तीसरा केस उत्तराखंड में सामने आया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, क्राइम पेट्रोल देखकर योजना बनाई गई लेकिन दोनों पैरों पर एक ही जगह सांप से कटवाकर अपराधी चूक कर गए।

यह भी पढ़ें 👉  वेलडन:SGRR मेडिकल कॉलेज के मृदुल कैंसर रोगियों के लिए बने नई मिसाल

 

Most Popular

To Top