उत्तराखंड

वोकल फॉर लोकल: अनिता ममगाईं ने VPSIL की गुमानिवाला में तीसरी ब्रांच का उद्घाटन किया, देशव्यापी पहुंच में हुआ बढ़ोतरी

Enter ad cod

ऋषिकेश : नि . महापौर अनिता ममगाईं ने ‘वोकल फॉर लोकल’ को आगे बढाता हुआ VPSIL की गुमानिवाला में तीसरी ब्रांच का उद्घाटन किया

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के वोकल फॉर लोकल अभियान को आगे बढ़ा रहा है VPSIL: अनिता ममगाईं

वोकल फॉर लोकल अभियान से पूरे देश की अर्थव्यवस्था मजबूत होती है, यह रोजगार और विकास की गारंटी है: अनिता ममगाईं

ऋषिकेश : गुमानीवाला में वोकल फॉर लोकल अभियान को आगे बढ़ाता हुआ VSIPL की तीसरी ब्रांच का नि .महापौर अनिता ममगाईं ने गुरूवार को फीता काट कर उद्घाटन किया। आपको बता दें, महेश पनेरु ने IOPCC (स्वतंत्र जैविक उत्पाद परामर्श केंद्र) की स्वीकृृत के बाद VSIPL नामक कंपनी की शुरुआत आज से लगभग एक वर्ष पूर्व की थी।

यह भी पढ़ें 👉  आपत्ति:नये कुलाधि पति के शपथ के बाद,इस जगह निराशा ऐसा क्यों पढ़ें,,

गुरूवार को उसी कंपनी की तीसरी ब्रांच का शुभारंभ अवसर पर नि .महापौर अनिता ममगाईं ने प्रतिभाग किया । कंपनी की तीसरी ब्रांच गुमानीवाला में खुलने पर ख़ुशी जाहिर करते हुए नि .महापौर अनिता ममगाईं ने कहा, यह कंपनी उत्तराखंड (पहाड़) के खाद्य उत्पादों व अन्य उत्पादों को ऑनलाइन वेबसाइट के जरिए लोगों तक डायरेक्ट सेलिंग के माध्यम से देश के हर एक कोने-कोने तक उत्तराखंड के प्रोडक्ट पहुंचा रहा है। जो एक एक अच्छा काम है।

यह भी पढ़ें 👉  पीएम-उषा के तहत उत्तराखंड को मिले 120 करोड़ः डॉ. धन सिंह रावत

संचालक और उनकी टीम को बधाई देते हुए प्रथम महापौर ने कहा उम्मीद है अन्य ब्रांच भी जल्द खुलेंगी राज्य में। ताकि अधिक से अधिक स्थानीय लोगों को फायदा हो और पहाड़ी उत्पाद लोगों तक पहुँच सके. आपको बता दें, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के वोकल फॉर लोकल अभियान को यह अच्छी तरह आगे बढ़ा रहा है.

यह कंपनी पहाड़ी उत्पाधों को लांच करने, बेरोजगार लोगों को रोजगार देने वह उनके अंदर छुपे हुए टैलेंट को पहचानने, देश के सामने उनको आगे लाने और डायरेक्ट सेलिंग को उत्तराखंड में एजुकेशन के रास्ते से गुजारने का काम करने जा रही है। इससे पहाड़ के गरीब तबके के लोगों को बहुत मदद मिलेगी और पहाड़ी उत्पादों को देश-विदेश में अलग पहचान मिलेगी। पलायन को रोकने में मददगार कदम है तथा पहाड की ख़ास तौर पर औरतों को आत्मनिर्भर बनाने में उम्मीद है एक अच्छा कदम साबित होगा।

यह भी पढ़ें 👉  CM पुष्कर-मंत्री-MPs:अयोध्या रवाना भगवान राम के आज दर्शन करेंगे

Most Popular

To Top