उत्तराखंड

उत्तराखंड: तेज रफ्तार का कहर, स्कूल बस ने 6 महिलाओं को कुचला



रुद्रपुर: उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिला मुख्यालय रुद्रपुर में मंगलवार दो जुलाई को बड़ा हादसा हो गया. यहां तेज रफ्तार बस ने 6 महिलाओं को रौंदा दिया. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि पांच महिलाओं गंभीर रूप से घायल हो गई.

पुलिस ने बताया कि हादसा रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र में एलायंस कॉलोनी के पास हुआ है. बताया जा रहा है सभी महिलाएं फैक्ट्री में काम करती है, जो फैक्ट्री से छुट्टी होने के बाद घर जाने के लिए सड़क किनारे ऑटों का इंतजार कर रही थी. तभी सड़क किनारे खड़ी महिलाओं को तेज रफ्तार बस ने कुचल दिया.

यह भी पढ़ें 👉  Big news:केदारनाथ मार्ग पर दरकी चट्टान, मलबे मे दबे तीन इंसान

इस हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी सी मच गई थी. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तत्काल सभी को जिला हॉस्पिटल लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने एक महिला को मृत घोषित कर दिया. वहीं पांच घायलों में तीन की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

यह भी पढ़ें 👉  नौकरी: युवाओं के लिए काम की खबर, जल्द इस विभाग में होने वाली है भर्ती

सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही रुद्रपुर एसपी सीटी मनोज कत्याल भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. पुलिस ने बताया कि सभी महिलाएं दिनेशपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली है. हादसे में मरने वाली महिला का नाम मीनू मिस्त्री है. वहीं पुलिस ने चालक को हिरासत में लिया है, जिससे अभी पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें 👉  रिश्वतः भ्रष्टाचार के खिलाफ विजिलेंस की बड़ी कार्यवाही,  दरोगा और हेड कांस्टेबल गिरफ्तार

Most Popular

To Top