उत्तराखंड

नि. महापौर अनिता ममगाईं के नेतृत्व में सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया जनसंपर्क,मांगा समर्थन

ऋषिकेश। लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत हरिद्वार लोकसभा सीट पर बुधवार को ऋषिकेश विधानसभा की सहसंयोजक और नि. वर्तमान महापौर अनिता ममगाईं के नेतृत्व में सैकड़ों भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लोगों के बीच जा कर जनसंपर्क किया गया. इस दौरान उन्होंने लोगों से जनसमर्थन मांगते हुए केंद्रीय योजनाओं को लोगों के सामने रखा. प्रमुख जगहों में तहसील रोड, अंकुर गैस एजेंसी गली और प्रगति विहार इलाके में घर-घर जाकर जनसंपर्क किया.

सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ताओं ने हरिद्वार लोकसभा सीट से त्रिवेन्द्र सिंह रावत के समर्थन में बुधवार को घर घर जा कर वोट मांगे. जनसंपर्क के दौरान कई जगह उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ 19 अप्रैल को सभी से मतदान करने की अपील की. आम लोगों से मिलकर पार्टी की गरीबों की और जनकल्याणकारी नीतियों को लोगों के सामने रख कर ऋषिकेश क्षेत्र में प्रचार को गति दी.

यह भी पढ़ें 👉  गुरुकुल कांगड़ी संविवि में मनाया आर्य समाज का स्थापना दिवस

इस दौरान अनिता ममगाईं ने बताया, जहाँ-जहाँ लोगों के बीच गए वहां लोगों ने उत्साहित हो कर समर्थन दे रहे हैं. आगामी 19 अप्रैल को विकसित भारत के लिए हो रहे इस चुनाव में लोग लोकतंत्र के इस पवित्र चुनावी यज्ञ में अपना मत देकर महत्वपूर्ण आहुति डालेंगे ऐसा मुझे यकीन है. उन्होंने लोगों से अपील की अभी तक जो भी जनकल्याणकारी योजनाएं लोगों के लिए शुरू की थी

यह भी पढ़ें 👉  विरोध: मोदी के विरोध करने वाले कांग्रेसी गए जेल, कार्रवाई

उनका ऋण जनता उनका समर्थन कर और मत देकर चुकाएगी. उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री मोदी के जनकल्याणकारी योजनाएं और खास तौर पर गरीबों के लिए जो योजनाएं शुरू की हैं उनका असर ग्राउंड में अब दिख रहा है. लोग उत्साहित हैं अपना मत और समर्थन देने के लिए. विकसित भारत के लिए जो यह चुनाव हो रहा है उसके लिए त्रिवेन्द्र सिंह रावत को भारी मतों से विजयी बनाकर संसद भेजेंगे.

यह भी पढ़ें 👉  एसजीआरआर विवि में भविष्य के लिए प्रतिभा विषय पर कार्यशाला का आयोजन

उन्होंने विश्वास जताया इस बार हम अपने सांसद को यहाँ से (ऋषिकेश विधानसभा से ) कम से कम एक लाख मतों से विजयी बनाकर भेजेंगे. जनसंपर्क के दौरान मौजूद रहे उनमें से प्रमुख पूर्व राज्यमंत्री सुरेंद्र मोगा, जिला पंचायत सदस्य संजीव चौहान, अनिल ध्यानी , राजेंद्र पांडेय, संजय वर्मा ,राजेंद्र प्रेम सिंह बिष्ट, मनीष मनवाल, राजकुमारी जुगलान, बी एन तिवारी, त्रिलोकी नाथ तिवारी, रविन्द्र बिरला, अजय कालड़ा, कमलेश जैन ,रमेश अरोड़ा, शैलेंद्र रस्तोगी, अशर्फी रणावत ,अंकुर गुजराल, आरती , राजेन्द्र बिजलवान, दिनेश सेमवाल, रमन भट्ट, राजेश्वरी लेखवार व् सैकड़ों भाजपा के देवतुल्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Most Popular

To Top