उत्तराखंड

लोडर वाहन ने सड़क पर बैठे सांड को मारी टक्कर, अनियंत्रित होकर पलटा



ऋषिकेशः हरिद्वार रोड पर नगर निगम गेट के सामने तेज गति से चल रहे एक लोडर वाहन ने सड़क पर बैठे सांड को टक्कर मार दी। जिससे वाहन अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराते हुए सड़क पर पलट गया। जिससे डिवाइडर क्षतिग्रस्त हो गया। गनीमत रही की घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। मामले में डिवाइडर का निर्माण कर रहे ठेकेदार ने पुलिस को तहरीर देकर वाहन चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें 👉  नौकरी: युवाओं के लिए काम की खबर, जल्द इस विभाग में होने वाली है भर्ती

जानकारी के मुताबिक देर रात ऋषिकेश से हरिद्वार की ओर जा रहा तेज रफ्तार लोडर वाहन नगर निगम गेट के सामने सड़क पर बैठे सांड से टकरा गया। जिससे सांड गंभीर रूप से घायल हो गया। सांड से टकराने के बाद वाहन डिवाइडर से टकराकर पलट गया। जिससे डिवाइडर भी क्षतिग्रस्त हो गया। स्थानीय लोगों ने किसी तरह ड्राइवर को बाहर निकाल कर अस्पताल भेजा। डिवाइडर का निर्माण कर रहे ठेकेदार लव कोहली ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि एमडीडीए की ओर से डिवाइडर निर्माण का कार्य किया जा रहा है। वाहन के टक्कर लगने से डिवाइडर क्षतिग्रस्त हुआ है। जिससे काफी नुकसान हो गया है। इसलिए वाहन चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए और क्षतिग्रस्त डिवाइडर का खर्चा भी वसूल किया जाए।

यह भी पढ़ें 👉  विवादः मंडी में मामूली कहासुनी से बड़ा विवाद, आढ़ती ने पल्लेदारों पर झोंके फायर

शिकायत के बाद पुलिस ने लोडर वाहन को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने मामले में अपनी जांच शुरू कर दी है। बता दें की घटना में वाहन के चपेट में कोई नहीं आया जिससे जनहानि होने से बच गई।

यह भी पढ़ें 👉  खुशखबरी: मुख्यमंत्री विद्यार्थी कल्याण योजना-2024 का शुभारंभ, जानें किसे मिलेगा लाभ

Most Popular

To Top