उत्तराखंड

गुरुकुल कांगड़ी संविवि में गेट 2024 परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्र सम्मानित

अभियांत्रिकी एवं प्रोद्योगिकी संकाय के छात्रों ने लहराया GATE 2024 में परचम हरिद्वार, 27 अप्रैल, 2024 – गुरुकुल कांगड़ी समविश्वविद्यालय में ग्रेजुएट एप्टीट्यूड टेस्ट इन इंजीनियरिंग (गेट) 2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्रों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया जिसकी अध्यक्षता गुरुकुल कांगड़ी समविश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर सोमदेव सतांशु ने की।
इस कार्यक्रम में कंप्यूटर विज्ञान, इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग और इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार इंजीनियरिंग सहित विभिन्न विभागों के प्रमुखों उपस्थित थे, जो मेधावी छात्रों को सम्मानित करने में प्रोफेसर सोमदेव सातंशु के साथ शामिल होंगे।
इंजीनियरिंग और प्रौद्योगिकी संकाय के डीन प्रोफेसर विपुल शर्मा ने GATE परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए छात्रों को हार्दिक बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल और समृद्ध भविष्य की कामना की।
इसके अलावा कंप्यूटर विज्ञान विभाग के प्रमुख प्रोफेसर मयंक अग्रवाल ने भी छात्रों को बधाई दी, जिन्होंने न केवल छात्रों को बधाई दी, बल्कि उन्हें सफलता की और भी अधिक ऊंचाइयों के लिए प्रयास करने के लिए प्रेरित किया।
इलेक्ट्रिकल विभाग के प्रभारी डॉ. गजेंद्र सिंह रावत ने छात्रों की उपलब्धियों की सराहना की और उन्हें भविष्य में आशाजनक अवसर तलाशने के लिए प्रोत्साहित किया।
इसी प्रकार अनुप्रयुक्त रसायन विभाग के प्रभारी डॉ. मुरली मनोहर तिवारी ने विद्यार्थियों को बधाई दी और उन्हें आगे सफल करियर बनाने के लिए प्रेरित किया।
अपने संबोधन में, गुरुकुल कांगड़ी समविश्वविद्यालय के माननीय कुलपति प्रोफेसर सोमदेव सतांशु ने छात्रों को हार्दिक बधाई दी, और इस बात पर जोर दिया कि उनकी उपलब्धियाँ उनके साथियों के लिए प्रेरणा स्रोत के रूप में काम करती हैं। उन्होंने विश्वविद्यालय के प्रत्येक छात्र और संकाय सदस्य द्वारा उनकी उपलब्धियों पर महसूस किए गए गर्व को दोहराया।
कार्यक्रम का आयोजन डॉ. धर्मेन्द्र बालियाँ एवं डॉ. सुयश भारद्वाज द्वारा किया गया, जिसमें श्री मयंक पोखरियाल का सक्रिय योगदान रहा, जिससे छात्रों की उपलब्धियों का एक यादगार और सार्थक उत्सव सुनिश्चित हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  होशियार:ऋषिनगरी मे डिफेन्स की नकली शराब,लोगों की सेहत से खिलवाड़, वीडियो

Most Popular

To Top