उत्तराखंड

उत्तराखंड में हादसों का सिलसिला जारी, अलग अलग हादसों में 4 की मौत सात लोग घायल

देहरादूनः उत्तराखंड में हादसो का सिलसिला थम नहीं रहा है। प्रदेश में अलग-अलग हादसों की घटनाएं हुई है। जिसमें दुल्हे के भाई सहित चार कीw मौत हो गई है। जबकि सात लोग गंभीर घायल हो गए है। पहला हादसा पिथौरागढ़ में हुआ। यहां कार खाई में गिरने से दुल्हे के भाई की मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हुए हैं। वहीं देवप्रयाग के पास ऋषिकेश बदरीनाथ नेशनल हाईवे पर एक ट्रक खाई में गिरने से चालक की मौत हो गई। तो वहीं तेज रफ्तार ने तीन लोगों को टक्कर मार दी। जिसमें एक महिला की मौत हो गई। तीन घायल हो गए है।

दूल्हे के भाई की सड़क हादसे में गई जान
पिथौरागढ़ में शहनाई बजने से पहले ही मातम पसर गया। यहां बारात जाने से पहले ही दूल्हे के भाई की सड़क हादसे में जान चली गई. जबकि, दो युवती समेत दो लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि हादसे में मृतक युवक के भाई की बारात जानी थी, लेकिन उससे पहले यह हादसा हो गया. जिससे पूरे खोलागांव गांव में मातम पसर गया है। अब बड़े बेटे की बारात की जगह छोटे बेटे की अर्थी उठेगी। जिससे परिवार में कोहराम मच गया है। मृतक की पहचान चालक सूरज साहनी पुत्र रमेश राम (उम्र 32 वर्ष) निवासी खोलागांव के रूप में हुई है। वहीं घायलो की पहचान अनिल साहनी (उम्र 32 वर्ष) और अंजली (उम्र 15 वर्ष) निवासी खोलागांव के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में कल धामी कैबिनेट की बैठक, तैयारियां तेज

तेज रफ्तार कार ने तीन लोगों को मारी टक्कर
हरिद्वार से डोईवाला की ओर आ रही तेज रफ्तार कार ने तीन लोगों को टक्कर मार दी. पहले एक महिला को टक्कर मारी, फिर पीआरडी के जवान को छिद्दरवाला में टक्कर मारी. उसके बाद कार को चालक ने डोईवाला की ओर दौड़ा दिया. जहां लालतप्पड़ में शेरगढ़ रोड पर एक महिला को रौंद दिया. जिसमें शेरगढ़ की एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने अब कार चालक समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें 👉  एसजीआरआरयू में योग दर्शन पर मंथन को जुटे योग शोधार्थी

तेज रफ्तार ट्रक खाई में गिरा
ऋषिकेश बदरीनाथ नेशनल हाइवे 58 पर देवप्रयाग के पास एक तेज रफ्तार ट्रक सड़क से अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। ट्रक कर्णप्रयाग से ऋषिकेश की ओर जा रहा था। हादसा होते ही ट्रक में सवार मालिक ट्रक से कूद गया. जबकि ट्रक चालक ट्रक सहित गहरी खाई में जा गिरा. आसपास के लोगों को जब दुर्घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ ने ट्रक चालक को खाई से बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गयी थी. दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हुई है जबकि एक व्यक्ति घायल हुआ है. घायल को अस्पताल भर्ती किया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें 👉  केदारनाथ धाम में तीर्थ पुरोहितों ने बनाया राज्य सूचना आयोग के सचिव अरविंद पांडे को बंधक,

Most Popular

To Top