उत्तराखंड

पुलिस को चेतावनी:शिवाजी नगर का गौ हत्यारा न हुआ गिरफ्तार,तो जन आंदोलन होगा विकराल

ऋषिकेश। भारतीय जनता युवा मोर्चा के पदाधिकारी ने शिवाजी नगर में हुई गौ हत्या को लेकर कोतवाली पुलिस से आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। इस बाबत युवा मोर्चा पदाधिकारियों ने ज्ञापन भी सौंपा।

शुक्रवार को युवा मोर्चा के पदाधिकारी मंडल अध्यक्ष जगवार सिंह के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कोतवाली ऋषिकेश पहुंचे। उन्होंने कोतवाली पुलिस को ज्ञापन देते हुए बताया कि शिवाजी नगर में गौ माता के साथ हुई क्रूरता पूर्वक व्यवहार और उसके बाद हत्या से समस्त हिंदुओं में रोष है।

यह भी पढ़ें 👉  खुलासा:मेडिकल स्टूडेंट्स के सुसाइड मामलों मे NMC का खुलासा,SGRR केस मे भी यही कारण शत प्रतिशत

मंडल अध्यक्ष जगावर सिंह ने कहा कि ऐसी घटना के लिए आरोपियों को कभी माफ नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि यह घटना अमानवीय और शर्मसार करने वाली है। उन्होंने कहा कि गौ माता सनातन धर्म में पूजी जाती है, उसे माता का दर्जा दिया गया है, इसके अलावा देवी देवताओं के निवास होने के कारण गौ माता के प्रति हिंदू में अटूट आस्था है।

यह भी पढ़ें 👉  निर्देश:धामी के ग्राउंड पर उतरते ही व्यवस्था हुई दुरस्त

मंडल अध्यक्ष जगावर सिंह ने कहा कि न्यायालय के हस्तक्षेप के बाद आरोपियों की पहचान होकर मुकदमा दर्ज किया गया है। इस अवसर पर युवा मोर्चा के पदाधिकारियों ने घटना की निंदा करते हुए आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की। उन्होंने एक स्वर में कहा कि यदि आरोपियों की गिरफ्तारी न हुई तो भारतीय जनता युवा मोर्चा जन आंदोलन के लिए मजबूर होगा। इस अवसर पर मंडल महामंत्री अभिनव पाल, रविंद्र बिरला, मोहित बिट्टू, भाजपा नेता अखिलेश मित्तल, अंकुश सिंह, कुलदीप भारती, ललित, कमल, हेल आर्यन, मंडल महामंत्री भाजपा नितिन सक्सेना, अनिरुद्ध शर्मा, विवेक शर्मा, जितेंद्र पाल पाठी, रितेश, समर्थ कुमार, अभिषेक आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें 👉  होशियार:ऋषिनगरी मे डिफेन्स की नकली शराब,लोगों की सेहत से खिलवाड़, वीडियो

Most Popular

To Top