Uncategorized

महिला मोर्चा अध्यक्ष ने दबगईं ठेकेदार की निकाली दबंगईगिरी


स्वर्गाश्रम-जौंक( रिपोर्टर) । पोल लगाने के बाद ठेकेदार द्वारा मलबा नगर पंचायत स्वर्गाश्रम-जौंक के गंगा घाटों पर छोड़ने के मामले में भाजपा महिला मोर्चा विनीता नौटियाल का पारा चढ़ गया। उन्होंने बुधवार सुबह तत्काल कॉल कर ठेकेदार की दबगईं निकाल दी। दो दिनों में मलबा घाटों से न उठने पर आंदोलन की चेतावनी दे डाली।
ऊर्जा निगम द्वारा इन दिनों नगर पंचायत स्वर्गाश्रम-जौंक के घाटों पर बिजली के पोल लगाए जा रहे है जिसके लिए खुदाई कर स्लैब डालने का काम हो चुका है। लेकिन इस दौरान खुदाई के बाद निकाले गये मलबे को नहीं हटाया गया है । जिससे मलबे में लोग मलमूत्र त्याग रहे है साथ ही गंगा स्नान को आने वाले यात्री परेशान हो रहे है। बावजूद इसके इस ओर कोई कारवाई जिमेदार विभाग करने के मूड में नहीं दिख रहे है।
मामले का संज्ञान भाजपा महिला मोर्चा स्वर्गाश्रम अध्यक्ष विनीता नौटियाल ने लेकर ठेकेदार की दबंगगई कॉल करके निकाल दी। उन्होंने ठेकेदार को मलबे के न हटने से होने वाली दिक़्क़तें और गंगा के प्रदूषण होने से आस्था का खिलवाड़ होने की बात कही और दो दिनों में मलबा न हटने पर आंदोलन को चेताया। इसके बाद भई ठेकेदार इतना ढिढ़ ही की उसने अध्यक्ष को उल्टा बोल दिया आप मैडम मलबा हटवा दो। तो मैडम ने जमकर फटकार लगाई और बोला जब काम ढंग से नहीं कर सकते हो तो ठेका ही क्यों लिया। इसके बाद ठेकेदार ने मलबा उठाने की बात कहीं। यहीं नहीं अध्यक्ष नौटियाल ने एसडीओ ऊर्जा निगम एसएस नेगी को कॉल करके ठेकेदार के भुगतान पर रोक लगाने की मांग की।

यह भी पढ़ें 👉  आजीविका मिशन के तहत कार्यरत बीएमएम कर्मियों का बढ़ाया गया वेतन, अब मिलेगी इतनी सैली

ठेकेदार के कार्य में गुणवत्ता को लेकर लगाई जाएगी आरटीआई
पत्रकार शिव चन्द्र राय ने मामले में ठेकेदार की कार्यशैली और गुणवत्ता पर सवाल उठाते हुए जाँच की माँग उच्च अधिकारियों से की और इस संबंध में आरटीआई लगाकर निविदा से जुड़े सभीं दस्तावेज लेकर उक्त के अनुसार काम न होने पर इस संबंध में करवाई की बात कहीं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तरांचल पंजाबी महासभा के संस्थापक की दसवीं पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि, कही ये बात

Most Popular

To Top