उत्तराखंड

देहरादून में जिला प्रशासन की पहल: अनुपयोगी गर्म कपड़ों का संग्रहण, जरूरतमंदों को मिलेगा समर्थन

Enter ad cod

देहरादून। जिलाधिकारी श्रीमती सोनिका ने एक अच्छी पहल की शुरूआत की है। जिसके तहत जिला प्रशासन इसवर्ष भी जरूरतमंद लोगों के लिए गर्म कपड़े एकत्रित करने जा रहा है। जनपदवासी अपने अनुपयोगी गर्म कपड़े प्रशासन को दे सकते हैं, ताकि सर्दी के इस मौसम में जरूरतमंद लोगों तक उन्हें पहुंचाया जा सके।

डीएम सोनिका ने बढ़ती सर्दियों के कारण कई लोगो को गरम कपड़ों के अभाव में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। जिसके मद्देनजर जिला प्रशासन ने इसवर्ष भीएक कदम बढ़ाया है। जिसे आमजन के सहयोग से पूरा किया जाना है।

यह भी पढ़ें 👉  महाविद्यालयों को नैक की मान्यता लेने में रहेगी सहूलियत

उन्होंने जनपदवासियों से अपील की कि अपने अनुपयोगी गरम कपड़े जरूरतमंद लोगों को भेंट करें। कहा कि लोग गर्म कपड़े देने के लिए 18001802525 नंबर पर संपर्क कर अपना पता बताएं, ताकि टीम आप तक पहुंचकर कपड़े प्राप्त कर सके।

यह भी पढ़ें 👉  उपद्रवियों पर कसेगी नकेल, सार्वजनिक और निजी संपत्ति क्षति वसूली विधेयक लाएगी धामी सरकार

उन्होंने बताया कि लोग खुद भी देहरादून स्मार्ट सिटी लिमिटेड की इलेक्ट्रिक बस, स्मार्ट सिटी ऑफिस, सात्विक टावर, कौलागढ़ रोड, देहरादून में कपड़े दे सकते हैं। उन्होंने जनपदवासियों से इस काम में सहयोग की अपील भी की है।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking:PM के नेतृत्व में सहकारिता विभाग ने उत्तराखंड मे किया दुनिया की सबसे बड़ी अनाज भंडारण सुविधा का उद्घाटन

बताया गया कि जिलाधिकारी की पहल पर पिछले वर्ष भी यह अभियान चलाया गया था। जिसमें जनपवासियों के सहयोग से 10 हजार से भी अधिक कपड़े जरूरतमंद बच्चों, महिलाओं, पुरूषों, दिव्यांगजनों एवं वृद्धतजनों तक पंहुचाए गए। डीएम ने कहा कि इसवर्ष भी ऐसा ही सहयोग करें, ताकि आपके अनुपयोगी कपड़े किसी के उपयोग में आ सकें।

Most Popular

To Top