Sports

IND vs PAK Live Score: भारत के कप्‍तान रोहित शर्मा ने जीता टॉस, गेंदबाजी का किया फैसला

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के 12वें मुकाबले में टीम इंडिया की भिड़ंत पाकिस्तान के साथ होनी है। वनडे विश्व कप के इतिहास में आजतक भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ एक भी मैच नहीं हारी है। ऐसे में रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया इस रिकॉर्ड को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में भी बरकरार रखना चाहेगी।

भारत और पाकिस्‍तान के बीच आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में वर्ल्‍ड कप 2023 का 12वां मैच खेला जा रहा है।भारत के कप्‍तान रोहित शर्मा ने पाकिस्‍तान के खिलाफ टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया।

भारतीय टीम ने अपनी प्‍लेइंग 11 में केवल एक बदलाव किया है। भारतीय टीम ने शुभमन गिल को ईशान किशन की जगह शामिल किया है। पाकिस्‍तान ने अपनी प्‍लेइंग 11 में कोई बदलाव नहीं किया है।

वनडे विश्व कप के इतिहास में आजतक भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ एक भी मैच नहीं हारी है। ऐसे में रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया इस रिकॉर्ड को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में भी बरकरार रखना चाहेगी।

भारत ने अब तक टूर्नामेंट में खेले दोनों ही मैचों में जीत का स्वाद चखा है। पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को पटखनी देने के बाद रोहित की पलटन ने अफगानिस्तान को आसानी से हराया था। वहीं, पाकिस्तान ने अपने आखिरी मुकाबले में श्रीलंका के खिलाफ रिकॉर्ड 345 रन का लक्ष्य चेज करते हुए जीत का स्वाद चखा था।

Most Popular

To Top