उत्तराखंड

ऋषिकेश मे प्रॉपर्टी डीलर के घर से लेकर ऑफिस तक इनकम टैक्स की रेड

 

ऋषिकेश। ऋषिकेश में एक बड़े प्रापर्टी डीलर सत्यम के ऋषिकेश हरिद्वार रोड स्थित कार्यालय और उग्रसेन नगर स्थित आवास पर दिल्ली आयकर विभाग की टीम ने दस्तक दी है। आज सुबह 6:00 बजे दोनों जगह आयकर की टीम पहुंच गई थी। स्थानीय पुलिस को सूचित करने के बजाय टीम के साथ दिल्ली से ही आईटीबीपी की ओर से सुरक्षा व्यवस्था कराई गई है।

यह भी पढ़ें 👉  निर्देश:धामी के ग्राउंड पर उतरते ही व्यवस्था हुई दुरस्त

गुरुवार को सुबह होते ही दिल्ली से चार वाहनों में आयकर की टीम ऋषिकेश पहुंची। दो में से एक टीम हरिद्वार रोड भरत मंदिर कॉम्पलेक्स स्थित प्रापर्टी डीलर के कार्यालय में पहुंची। जबकि दूसरी टीम ने डीलर के उग्रसेन नगर काले की ढाल स्थित आवास पर छापा मारा। आयकर विभाग को यहां भूमि संबंधी दस्तावेजों की तलाश थी। विभागीय सूत्रों के अनुसार आयकर विभाग दिल्ली की ओर से दिल्ली में भी कुछ बिल्डर के यहां छापेमारी की गई है। वहां ऐसे दस्तावेज मिले हैं, जिनके आधार पर यह टीम ऋषिकेश पहुंची है। दोनों स्थानों पर टीम की कार्रवाई जारी है।

यह भी पढ़ें 👉  ऋषिकेश- हनुमान घाट पर डूबा युवक, SDRF चला रही सर्च ऑपरेशन

सूत्रों के अनुसार मिली जानकारी के अनुसार मुनि की रेती के तपोवन स्थित एक बड़े होटल कारोबारी के यहां भी आयकर की टीम ने छापेमारी की है, होटल व्यवसाई के यहां सुबह से ही टीम दस्तावेज खंगाल रही है।

यह भी पढ़ें 👉  नियम:इन महाशय के लिए कंहा गया उत्तराखंड पुलिस का नियम? पुलिस पर प्रश्नचिन्ह

Most Popular

To Top