उत्तराखंड

देहरादून में महंत इंदिरेश अस्पताल द्वारा आयोजित स्वास्थ्य शिविर में रोगियों को निशुल्क चिकित्सा सेवाएं

Enter ad cod

Indresh Hospital camp धरती के भगवान चिकित्सक क्यों होते हैं ये समझना है तो महंत इंद्रेश हॉस्पिटल के फ्री हेल्थ कैम्प में राहत पा रहे लोगों से पूछ लीजिये। क्योंकि दर्द की दवा और बीमार को इलाज़ देकर वही चंगा करते हैं। इस मानवीय सेवा में उत्तराखंड के सबसे अहम भागीदार हैं श्री महंत इंदिरेश अस्पताल, पटेल नगर, देहरादून के वो चिकित्सक जो अक्सर मानवसेवा के लिए लोगों के बीच पहुँचते हैं। इसी तरह से एक बार फिर अखिल भारतीय देवभूमि ब्राह्यण जन सेवा समिति के सहयोग से देहरादून में एक निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  बहुत खूब:स्मार्ट सिटी की इस बस सेवा का लाभ,अब सचिवालय को भी

मुफ्त हेल्थ कैम्प से मरीज़ों को मिली राहत

इस बेहद कामयाब हेल्थ कैंप में आसपास के इलाकों से पहुंचे बीमार , रोग पीड़ित और अस्वस्थ मरीज़ों ने निशुल्क स्वास्थ्य शिविर में दवा और मेडिकल सलाह के साथ साथ अपनी ज़रूरी स्वास्थ्य समस्याओं का निदान भी पाया शिविर में श्री महंत इंदिरेश अस्पताल की ओर से रोगियों को निशुल्क दवाइयां दी गई व उनकी ब्लड शुगर, ब्लड प्रैशर इत्यादि की जांचें भी निशुल्क की गई….. निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का शुभारंभ अखिल भारतीय देवभूमि ब्राह्यण जन सेवा समिति के केन्द्रीय अध्यक्ष/प्रबंधक अरूण कुमार शर्मा ने किया।

यह भी पढ़ें 👉  हरदा:राज्य सरकार कर रही. उपनल की अनदेखी

इस दौरान श्री महंत इंदिरेश अस्पताल के मेडिसिन विभाग से डॉ आयुषी बसलियाल, स्त्री एवम् प्रसूति रोग विभाग से डॉ पूजा नेगी, नेत्र रोग विभाग से डॉ स्तुति मगंलम व नाक कान गला रोग विभाग से डॉ रिया सिन्हा ने रोगियों को चिकित्सकीय परामर्श दिए। शिविर का गुरु रोड, पटेल नगर, पार्क रोड, सरस्वती सोनी मार्ग व मालवीय रोड आदि के क्षेत्रवासियों ने लाभ उठाया। लोगों ने उम्मीद जताई कि आगे भी इसी तरह के हेल्थ कैम्प अन्य इलाकों में अस्वस्थ लोगों को दवा , सलाह और टेस्टिंग की सुविधा देकर उन्हें बड़ी राहत देगा..

यह भी पढ़ें 👉  CM धामी 21 को दून में साहित्यकारों को सम्मानित करेंगे

Most Popular

To Top