उत्तराखंड

आचार संहिता से पहले भाजपा की तैयारियों में उत्साह: तीन रैलियों के साथ प्रचार-प्रसार की शुरुआत

Enter ad cod

आचार संहिता लागू होने से पहले होंगी पीएम मोदी की उत्तराखंड में तीन जनसभाएं

लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आते ही सभी पार्टियों ने अपनी चुनाव तैयारियां  शुरू कर दी हैं, पार्टियों के शीर्ष नेतृत्व की रैलियों की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं।

इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी ने भी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर कमर कस ली है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि आचार संहिता लागू होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उत्तराखंड में तीन रैलियां होंगी, इसके अलावा अन्य शीर्ष नेताओं के भी कार्यक्रम तय किया जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  CM धामी 21 को दून में साहित्यकारों को सम्मानित करेंगे

माना जा रहा है कि जनवरी के अंत से उत्तराखंड में पार्टी के शीर्ष नेताओं की जनसभाएं शुरू हो जाएँगी  फिलहाल 16 रैलियों का निर्णय भाजपा ने लिया है, इसमें तीन रैलियां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की होंगी जबकि 13 रैलियों भाजपा के शीर्ष नेता अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित अन्य नेताओं की होंगी।

यह भी पढ़ें 👉  बहुत खूब:स्मार्ट सिटी की इस बस सेवा का लाभ,अब सचिवालय को भी

प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने आगे कहा कि इन रैलियों के जरिए भाजपा आचार संहिता लगने से पहले पार्टी के पक्ष में माहौल बनाएगी और कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम करेगी, वहीं भट्ट ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की पांचो लोकसभा सीटों में जनसभा को लेकर समय मांगा गया है और जल्द ही कार्यक्रम तय होने पर पार्टी आगे की तैयारी करेगी।

यह भी पढ़ें 👉  आपत्ति:नये कुलाधि पति के शपथ के बाद,इस जगह निराशा ऐसा क्यों पढ़ें,,

 

Most Popular

To Top