उत्तराखंड

जिलाधिकारी मयूर दीक्षित ने मुख्यमंत्री के भ्रमण की सभी व्यवस्थाओं का किया निरीक्षण: 26 दिसम्बर को होगा ऐतिहासिक कार्यक्रम

Enter ad cod

आगामी 26 दिसम्बर, 2023 को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के जनपद भ्रमण प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर जिलाधिकारी मयूर दीक्षित ने रविवार को समस्त तैयारी/व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान जिलाधिकारी ने बौराड़ी स्टेडियम हेलीपैड से प्रताप इण्टर कॉलेज बौराड़ी नई टिहरी तक साफ-सफाई, सुरक्षा एवं अन्य व्यवस्थाओं का बारीकी से निरीक्षण किया।

जिलाधिकारी ने प्रताप इण्टर कॉलेज स्टेडियम में स्वागत व्यवस्था, लोकार्पण/शिलान्यास व्यवस्था, गैलरी स्टैण्ड, शिकायत/सुझाव स्टॉल, कलश कार्यक्रम, पूजन कार्यक्रम, लाभार्थियों/पर्यावरण मित्रों एवं शहीदों के परिजनों का सम्मान, मुख्य मंच में आगमन की समस्त व्यवस्थाएं आदि अन्य व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। उन्होंने समस्त विभिन्न व्यवस्थाओं हेतु नामित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए समय अंतर्गत सभी व्यवस्थाएं पूर्ण करने को कहा।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग:विधानसभा सत्र के दौरान गेट पर बड़ा हंगामा,इस नेता ने मचाया बबाल

इसके साथ ही प्रचार-प्रसार, पारम्परिक वाद्य यंत्र प्रदर्शन, बौराड़ी स्टेडियम में हेलीपैड पर सुरक्षा, सांस्कृतिक कार्यक्रम, आगंतुक महानुभावों के भोजन व्यवस्था, शांति, सुरक्षा एवं यातायात व्यवस्था आदि के बारे में जानकारी ली। ईओ नगरपालिका मुनिकीरेती को स्टेडियम में साफ-सफाई करने, अधिशासी अभियन्ता जल संस्थान को स्टेडियम में पानी का छिड़काव करने के निर्देश दिये गये। इसके साथ ही स्टेडियम, रोड़ शो एवं कार्यक्रम स्थल पर पेयजल, शौचालय एवं एम्बुलेंस व्यवस्था, रंग-रोगन आदि व्यवस्थाएं का जायजा लिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  गजब:नई थम रहा ऋषिकेश मे अवैध निर्माण का कारोबार,विभाग पर लग रहे आरोप

इस मौके पर प्रभारी निरीक्षक नई टिहरी चंद्रपाल सिंह ने बताया कि दिनांक 26 दिसम्बर को मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के चलते बाहर से आ आने वाले चंबा चौक से ओल्ड टिहरी रोड की तरफ डायबर्ट किये जायेंगे। वहीं घनसाली से आने वाले वाहनों को खाण्डखाला तिराहे से चंबा की तरफ ओल्ड टिहरी से जायेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  सराहना:धामी के इस ACTION से बच गई IAS की जान

इस मौके पर सीडीओ मनीष कुमार, खण्ड विकास अधिकारी/ज्वाइंट मजिस्ट्रेट आशिमा गोयल(आईएएस), डीडीओ सुनील कुमार सहित समस्त जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।

Most Popular

To Top