उत्तराखंड

देहरादूनः कबाड़ी की दुकान में हुआ बम धमाका, कई गंभीर घायल

देहरादून के रायपुर से बड़ी खबर है। बता दें कि रायपुर स्थित एक कबाड़ी की दुकान में जोरदार धमाका हुआ जिससे आसपास लोग सहम गए। इस हादसे में सात से आठ लोग घायल बताए जा रहे हैं। वही तीन से चार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। मौके पर देहरादून एसएसपी, एसपी सिटी समेत रायपुर पुलिस और साथ ही फायर से CFO, FSO देहरादून पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया।

यह भी पढ़ें 👉  पति के संग सात फेरे लेने वाली पत्नी ने ही की पति की निर्मम हत्या

मामला रायपुर के किद्दुवाला का है जहां कबाड़ी की दुकान में ब्लास्ट होने से 7 से 8 लोग घायल बताए जा रहे हैं। सभी को इलाज के लिए दून अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। धमाके में एक व्यक्ति का हाथ अलग हो गया। कुल 7 से 8 लोग घायल बताए जा रहें हैं जिसमे से तीन से चार लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  होशियार:ऋषिनगरी मे डिफेन्स की नकली शराब,लोगों की सेहत से खिलवाड़, वीडियो

मिली जानकारी के अनुसार रायपुर के किद्दुवाला में रमेश खड़का की दुकान है जहां पर शुभम कबाड़ी की दुकान चलाता है। जो शहर भर से कबाड़ लाता है। आज कबाड़ में आर्मी एरिया से डीफ्यूज मोर्टार आया था जिसे तोड़ने का काम चल रहा था। अचानक उसमे ब्लास्ट हो गया। पुलिस कबाड़ का काम करने वाले व्यक्ति से पूछताछ कर रही है। रायपुर पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है कि आखिर यह धमाका किस वजह से हुआ और इसमें कौन दोषी है।

यह भी पढ़ें 👉  Rishikesh AIIMS में नर्सिंग आफिसर्स को अभद्र भाषा बोलने पर फिर हुआ बवाल

Most Popular

To Top