उत्तराखंड

काशीपुर पहुंचे सीएम धामी, कैलाश चंद्र गहतोड़ी  के परिवार को शोक संवेदना की  प्रकट 

काशीपुर: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज उधमसिंह नगर के काशीपुर पहुंचे. काशीपुर पहुंचकर उन्होंने सबसे पहले चंपावत के पूर्व विधायक और वन विकास निगम के अध्यक्ष दिवंगत कैलाश चंद्र गहतोड़ी के शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी शोक संवेदना प्रकट की. सीएम धामी ने रामनगर रोड स्थित स्थानीय स्पोर्ट्स स्टेडियम को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. इस दौरान वे कार्यकर्ताओं से भी रूबरू हुए.

यह भी पढ़ें 👉  वेलडन:SGRR मेडिकल कॉलेज के मृदुल कैंसर रोगियों के लिए बने नई मिसाल

गुरुवार को काशीपुर पहुंचे सीएम धामी का स्थानीय स्पोर्ट्स स्टेडियम में बने हेलीपैड पर वरिष्ठ भाजपा नेता दीपक बाली और अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया. इसके बाद मुख्यमंत्री भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मिले. इसके अतिरिक्त सीएम धामी ने स्टेडियम में डीएम और एसएसपी समेत जिले के सभी अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. जिसमें पेयजल आपूर्ति के साथ ही कई अन्य मुद्दों पर गहन चर्चा की. इसके बाद सीएम धामी दिवंगत कैलाश चंद्र गहतोड़ी के आवास पर पहुंचे और उनके परिवार को सांत्वना देते हुए शोक संवेदना व्यक्त की. इस दौरान सीएम धामी के साथ उनकी पत्नी गीता धामी भी मौजूद रहीं.

यह भी पढ़ें 👉  नियम:इन महाशय के लिए कंहा गया उत्तराखंड पुलिस का नियम? पुलिस पर प्रश्नचिन्ह

मीडिया से बात करते हुए सीएम धामी ने कहा कि 10 मई से शुरू हो रही चारधाम यात्रा को लेकर तैयारियां पूरी हो चुकी है. बीते वर्षों के यात्रा के अनुभव के आधार पर रहीं कमियों को दूर कर यात्रा की तैयारी की गई है. यात्रा की तैयारी को लेकर आपस में समन्वय स्थापित किया गया है. चारधाम यात्रा में दूरदराज के पर्यटक और तीर्थयात्री आते हैं. ऐसे में सरकार का प्रयास है कि सभी की यात्रा सुलभ, मंगलमय और आसान हो. किसी को कोई परेशानी ना हो, इसके लिए सभी संबंधित विभागों के द्वारा कार्य चल रहा है

यह भी पढ़ें 👉  निर्देश:धामी के ग्राउंड पर उतरते ही व्यवस्था हुई दुरस्त

Most Popular

To Top