उत्तराखंड

झरने में नहा रहे लोगों पर अचानक गिरा मलबा, मच गई चीख- पुकार, देखें रौंगटे खड़े करने वाला वीडियो

चमोली से एक दहलाने वाला वीडियो सामने आया है। भीषण बारिश के मौसम में लोगों को लगातार चेतावनी दी जा रही है। पहाड़ों में जाने को लेकर सावधानी बरतने को कहा जा रहा है। लेकिन, लोग सचेत नहीं हो रहे हैं। ऐसे में चमोली से एक भयावह वीडियो सामने आया है।

बता दें कि इस वीडियो में पहाड़ी झरने में नहा रहे लोगों पर मलबा को गिर गया। इस दौरान वहां पर चीख-पुकार मच गई। इस वीडियो को देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  लकड़ी तस्करों और वन विभाग की टीम में मुठभेड़, तस्कर के लगी गोली

पहाड़ों में बारिश के कारण उत्पन्न होने वाली भयावह स्थिति के बावजूद लोगों का रुझान पहाड़ों की तरफ दिख रहा है। पर्यटक बड़ी संख्या में पहाड़ों पर पहुंच रहे हैं। पहाड़ दरकने और लैंडस्लाइड के कारण उनकी जान पर बन आ रही है। पिछले दिनों ऋषिकेश में हरियाणा के एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत लैंडस्लाइड के कारण हो गई। अब चमोली का यह वीडियो दहला रहा है। इसे देखकर लोग दंग रह गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  होशियार:ऋषिनगरी मे डिफेन्स की नकली शराब,लोगों की सेहत से खिलवाड़, वीडियो

चमोली पुलिस की ओर से जारी किए गए वीडियो में लोगों से सावधानी बरतने का अनुरोध किया गया है। प्रशासन और सरकार की ओर से पहाड़ों पर छुट्‌टियां मनाने आने वाले लोगों से बरसात के मौसम में विशेष रूप से सावधानी बरतने को कहा जा रहा है। लगातार अपील का भी असर नहीं दिख रहा है। ऐसे में चमोली पुलिस का वीडियो लोगों को स्थिति की भयावहता बताने में सफल हुआ है। पुलिस ने इस वीडियो के साथ संदेश दिया है कि बारिश के दिनों में सुरक्षित रहने के लिए झरने से दूर रहें।

यह भी पढ़ें 👉  वेलडन:SGRR मेडिकल कॉलेज के मृदुल कैंसर रोगियों के लिए बने नई मिसाल

Most Popular

To Top