उत्तराखंड

विरोध: मोदी के विरोध करने वाले कांग्रेसी गए जेल, कार्रवाई

ऋषिकेश। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आईडीपीएल ऋषिकेश में आयोजित जनसभा में अंकिता भंडारी हत्याकांड और अन्य सवालों को लेकर विरोध करने जा रहे कांग्रेस के दो दर्जन कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इस दौरान कांग्रेसियों ने प्रधानमंत्री के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। कांग्रेस की ओर से प्रधानमंत्री के ऋषिकेश आगमन पर कुछ सवाल उठाते हुए इन पर जवाब मांगते हुए रैली में पहुंचने का आह्वान किया गया था।

यह भी पढ़ें 👉  ऋषिकेश- हनुमान घाट पर डूबा युवक, SDRF चला रही सर्च ऑपरेशन

रेलवे रोड स्थित चुनावी कार्यालय में सुबह से ही पुलिस ने डेरा जमा दिया। किसी तरह से कांग्रेस कार्यकर्ता जुलूस की शक्ल में नारेबाजी करते हुए ऋषिकेश से आईडीपीएल की और बड़े। कुछ कार्यकर्ताओं को घाट चौराहा के पास रोक दिया गया। कुछ लोग आगे बढ़ाने में सफल रहे।

यह भी पढ़ें 👉  लकड़ी तस्करों और वन विभाग की टीम में मुठभेड़, तस्कर के लगी गोली

कांग्रेस नेता जयेंद्र रमोला के नेतृत्व में करीब दो दर्जन कार्यकर्ताओं को कोतवाल शंकर सिंह बिष्ट सहित पुलिस फोर्स ने लोक निर्माण विभाग गेस्ट हाउस के समीप रोक दिया। पुलिस ने यहां उन्हें समझाने की कोशिश की मगर वह आगे बढ़ाने की जिद पर अड़े रहे। पुलिस ने मौके से दो दर्जन कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया। जिन्हें कोतवाली लाया गया। प्रदर्शन में मधु जोशी, सरोज देवराडी, उमा ओबेरॉय, राधा रमोला, राकेश सिंह मियां, रवि कुमार जैन, सनी प्रजापति, राहुल रावत, देवेंद्र प्रजापति, छात्र संघ अध्यक्ष हिमांशु जाटव, जगजीत सिंह जग्गी, करमचंद, रूकम पोखरियाल मुकेश जाटव अ शामिल रहे।

यह भी पढ़ें 👉  निर्देश:धामी के ग्राउंड पर उतरते ही व्यवस्था हुई दुरस्त

Most Popular

To Top