उत्तराखंड

सीएम धामी ने नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री की शपथ लेने पर दी बधाई

उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता, सशक्त, सक्षम व शक्तिशाली भारत के शिल्पकार, राष्ट्रऋषि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने पर हार्दिक बधाई एवं उज्ज्वल कार्यकाल हेतु अनंत शुभकामनाएं दी।

मुख्यमंत्री धामी ने नई दिल्ली स्थित उत्तराखण्ड सदन में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा की मुझे पूर्ण विश्वास है कि प्रधानमंत्री जी का तीसरा कार्यकाल ‘विकसित भारत’ के निर्माण की दिशा में मज़बूती से आगे बढ़ने वाला स्वर्णिम काल होगा। निश्चित रूप से मोदी जी के सशक्त नेतृत्व में देश विश्व की तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक शक्ति बन कर उभरेगा और देशवासियों की आशाओं व आकांक्षाओं को पूर्ण करने में सहायक सिद्ध होगा।

यह भी पढ़ें 👉  केदारनाथ धाम में तीर्थ पुरोहितों ने बनाया राज्य सूचना आयोग के सचिव अरविंद पांडे को बंधक,

मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने अमित शाह को कैबिनेट मंत्री पद की शपथ लेने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी साथ हीं कहां की आपके कुशल नेतृत्व में देश और अधिक सशक्त, सक्षम एवं समृद्ध बनेगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तरांचल पंजाबी महासभा के संस्थापक की दसवीं पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि, कही ये बात

मुख्यमंत्री धामी ने राजनाथ सिंह को एनडीए सरकार 3.0 में कैबिनेट मंत्री पद की शपथ लेने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आपके कुशल नेतृत्व में भारत निरंतर उन्नति और समृद्धि के पथ पर अग्रसर रहेगा।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम:जल्द भीषण गर्मी से राहत,होगी झमा झम बारिश

Most Popular

To Top