उत्तराखंड

Breaking:IDPL मे भीषण आग,कैमिकल कंटेनरो से हो रहे धमाके



ऋषिकेश। आईडीपीएल के गोदाम में लगी भीषण आग पर काबू पाने में अग्नि शमन विभाग को खासी मशक्कत करनी पड़ रही है। गोदाम के आस-पास उगी झाड़ियां मुश्किलें पैदा कर रही हैं।

मंगलवार दोपहर बाद अचानक आईडीपीएल के गोदाम पर आग लग गई। आग के लगते ही गोदाम के अंदर से विस्फोट की आवाज सुनाई दे रहीं थी। बताया जा रहा है कि गोदाम में रखे कैमिकल कंटेनरों के फटने से आवाजें आ रही थी। बताया जा रहा है कि गोदाम में बड़ी मात्रा में कैमिकल है और एक्सपाइरी डेट के दवाइयां हैं।

यह भी पढ़ें 👉  नौकरी: युवाओं के लिए काम की खबर, जल्द इस विभाग में होने वाली है भर्ती

इनके रिएक्शन से भी आग के और भड़कने की आशंका है। बहरहाल, गोदाम से शुरू हुई आग अब आस-पास के क्षेत्रों की ओर भी बढ़ रही है। हालांकि फायर कर्मी यहां मुस्तैदी से तैनात हैं। सूचना पर पहुंची अग्नि शमन विभाग की गाड़ियों को गोदाम तक पहुंचने में खासी मशक्कत करने पड़ी।

यह भी पढ़ें 👉  Big news:केदारनाथ मार्ग पर दरकी चट्टान, मलबे मे दबे तीन इंसान

फायर कर्मियों ने आग को आगे बढ़ने से रोकने को अपनी प्राथमिकता बनाते हुए काम शुरू किया। इसके तहत गोदाम के आस-पास के पास उगी झाड़ियों को काटा गया।

समाचार लिखे जाने तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका था। डोईवाला और नरेंद्रनगर से फायर ब्रिगेड के वाहनों को बुलाया जा रहा है। पुलिस और प्रशासन के आलाधिकारी मौके पर जमे हुए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  लोकार्पणः सीएम धामी ने किया विभिन्न शासकीय भवनों में स्थापित सोलर पावर प्लांटों का किया लोकार्पण

Most Popular

To Top