उत्तराखंड

भावना पांडे ने लहबोली गांव की ईंट भट्टे हादसे में आए श्रमिकों के परिजनों को ढाढस बंधाया, आत्मिक शांति की प्रार्थना की, और आर्थिक सहायता प्रदान की

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष एवँ हरिद्वार लोकसभा सीट से जेसीपी की प्रत्याशी भावना पांडे ने हरिद्वार जिले के लहबोली गांव में ईंट भट्टे की दीवार गिरने से उसकी चपेट में आकर छह श्रमिकों की मृत्यु होने पर गहरा दुःख प्रकट किया। भावना पांडे ने लहबोली गांव पहुंचकर मृतकों के परिजनों को सांत्वना दी और उन्हें ढाढस बंधाया।

यह भी पढ़ें 👉  कमाई:सूबे में पढ़ाई के साथ कमाई भी करेंगे छात्र-छात्राएंः डा. धन सिंह रावत

गौरतलब है कि रुड़की तहसील के लहबोली गांव में सोमवार सुबह ईंट भट्टे की दीवार गिरने से उसकी चपेट में आकर छह श्रमिकों की मृत्यु हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों में तीन लोग रूड़की और अन्य तीन उत्तर प्रदेश से हैं।

यह भी पढ़ें 👉  बुलेटिन:शाम की देश राज्यों से बड़ी खबरें फटाफट अंदाज मे

हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी भावना पांडे ने पीड़ित परिजनों के घर लहबोली गांव पहुंचकर उन्हें ढाढस बंधाया तथा दुख की इस घड़ी में उनका साथ देने की बात कही। इस दौरान सांसद प्रत्याशी भावना पांडे ने मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता भी प्रदान की।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी ख़बर:PWD मे खुला तबादलो का पिटारा,देखें लिस्ट

उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे ने इस दर्दनाक हादसे पर शोक प्रकट करते हुए मृतकों की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की, साथ ही दुर्घटना में घायल श्रमिकों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

Most Popular

To Top