उत्तराखंड

हरिद्वार में बदमाशों का हमला: बेखौफ अपराध, जनता में डर और चुनौती



प्रदेश में अपराधों का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं बिना किसी डर के अपराधो को अंजाम देते हुए नजर आ रहे है। Robbery case haridwar हरिद्वार जिले के रुड़की में दिनदहाड़े बदमाशों ने घर में घुसकर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान बदमाशों ने घर में मौजूद महिला के गले पर चाकू से वार भी किया, जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  स्वास्थ्य: डॉ. धन सिंह रावत के निर्देश, स्वास्थ्य मिशन की योजनाओं का आमजन को मिले लाभ 

महिला को गंभीर हालत में रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर पुलिस बदमाशों की तलाश में सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। मिली जानकारी के अनुसार, गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के पुरानी तहसील माता वाली गली में दोपहर के समय विपिन गोयल के घर में पत्नी रेखा घर पर अकेली थीं। बताया जा रहा है कि तभी दो लोग मेहमान बनकर घर में घुसे और रेखा को धमकी देते हुए ज्वैलरी व नकदी देने को कहा।

यह भी पढ़ें 👉  खुशखबरी: मुख्यमंत्री विद्यार्थी कल्याण योजना-2024 का शुभारंभ, जानें किसे मिलेगा लाभ

रेखा ने विरोध किया तो एक बदमाश ने उसकी गर्दन पर चाकू से हमला कर लहूलुहान कर दिया। बदमाशों ने महिला से कुंडल, मोबाइल, नकदी और अन्य सामान लूट लिए। रेखा ने किसी तरह घर से बाहर निकलकर शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। मौके पर पहुंचे आसपास को लोगों और पुलिस ने महिला को तत्काल सिविल हॉस्पिटल रुड़की में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें 👉  रिचार्ज: र‍िलायंस ज‍ियो ने चुपचाप री लॉन्च किया ये प्लान, जानें अपडेट

डॉक्टरों ने महिला को प्राथमिक उपचार दिया और गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया। वहीं पुलिस बदमाशों का पता लगाने में जुटी हुई है। बता दें हरिद्वार जिले में बदमाश लगातार पुलिस को इस तरह की चुनौती दे रहे हैं। सोमवार की इस घटना के बाद इलाके के लोग काफी डरे हुए हैं।

Most Popular

To Top