उत्तराखंड

लव-लैंड जिहाद के बाद अब जूस जिहाद पर विवाद, जानें पूरा मामला

लव जिहाद-लैंड जिहाद जैसे मामलों के बीच अब एक नया तरीके के जिहाद का मामला चर्चाओं में बना हुआ है। ये मामला जूस जिहाद का है। दरअसल, लक्सर से एक जूस जिहाद का मामला सामने आया है। बता दें कि हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारियों ने कुछ जूस विक्रेताओं पर पहचान छिपाकर दुकान चलाने और जूस में केमिकल मिलाने का आरोप लगाया है। मामले को लेकर एसडीएम को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की गयी है।

यह भी पढ़ें 👉  होशियार:ऋषिनगरी मे डिफेन्स की नकली शराब,लोगों की सेहत से खिलवाड़, वीडियो

एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

बता दें कि लक्सर में हिंदू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष जोध सिंह पुंडीर और व्यापारी नेता अजय वर्मा के नेतृत्व में कार्यकर्ता और पदाधिकारी एकत्रित होकर एसडीएम कार्यालय पहुंचे। उन्होंने एसडीएम और खाद्य सुरक्षा अधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

जूस में कोई केमिकल मिलाकर बेच रहे

इस ज्ञापन में कहा गया है कि लक्सर नगर और आसपास के क्षेत्र में कुछ बाहरी व्यक्ति अपनी पहचान छिपाकर जूस बेचने का कार्य कर रहे हैं। इन लोगों ने अपनी दुकानों के नाम शहरों या दूसरे नाम पर रखे हुए हैं। कार्यकर्ताओं की ओर से ज्ञापन में आरोप लगाया गया कि यह व्यक्ति जूस में कोई केमिकल मिलाकर बेच रहे हैं जिससे लोगों के स्वास्थ्य और जान को खतरा है। इतना ही नहीं इन व्यक्तियों से आंतरिक सुरक्षा को भी खतरा हो सकता है। उन्होंने इस संबंध में प्रशासन को मौखिक रूप से कई बार अवगत कराया लेकिन इन लोगों की जांच नहीं हुई। कार्यकर्ताओं में जूस बेचने वालों की जांच कराए जाने और जूस की सैंपलिंग कराए जाने तथा दुकानों पर विक्रेताओं की वास्तविक पहचान उजागर किए जाने की मांग की गई है।

यह भी पढ़ें 👉  खुलासा:मेडिकल स्टूडेंट्स के सुसाइड मामलों मे NMC का खुलासा,SGRR केस मे भी यही कारण शत प्रतिशत

Most Popular

To Top