Sports

कार्रवाई:अवैध कब्जोँ पर MDDA का पीला पंजा,ऋषिकेश मे भी जल्द कार्रवाई

Enter ad cod

देहरादून। MDDA लगातार अवैध प्लाटिंग और अवैध निर्माणों के खिलाफ निरंतर रूप से कार्रवाई कर रहा है। जिससे अवैध निर्माण करने वालों मे हड़कंप मच गया है। इसी क्रम मे आज देहरादून राजधानी के अलग अलग स्थानों पर मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण की टीम ने तीन अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त कराया है।

MDDA वाइस प्रेजिडेंट बंशीधर तिवारी ने कहा कि अवैध निर्माण या अवैध रूप से प्लाटिंग करने वालों को कोई रियायत नहीं दी जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि जनता सीधे शिकायत भी कर सकती है, बताया कि यदि कोई भी अधिकारी अवैध निर्माण कार्यों पर कार्रवाई नहीं कर रहा है तो उसके विरुद्ध भी सख्ती से कार्रवाई की जाएगी। वंही देहरादून के ऋषिकेश मे भी विभाग अब जल्द कार्रवाई करने जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking:धामी ने बदल डाली परम्परा

 

विभाग की टीमों ने -शिमला बायपास रोड पर मकबूल, इरफान, अरविंद के द्वारा लगभग 16 बीघा भूमि में अवैध प्लाटिंग की गई थी। संयुक्त सचिव कुश्म चौहान के आदेशानुसार उक्त अवैध प्लाटिंग को टीम की मौजूदगी में ध्वस्त कराया गया। इसके अलावा कैलाशपुर रोड में शिक्षक एनक्लेव के निकट एक व्यक्ति ने अवैध प्लाटिंग कर ली थी। इस मामले में भी संयुक्त सचिव कुश्म चौहान की ओर से ध्वस्तीकरण आदेश पारित किए गए थे। इन दोनों मामलों में सहायक अभियंता पंकज पाठक, अवर अभियंता शैलेंद्र शाह एवं सुपरवाइजर अजय की मौजूदगी में ध्वस्तीकरण की कार्रवाई संपन्न की गई।

यह भी पढ़ें 👉  बदरीनाथ और केदारनाथ में खुलेंगे 50 बेड के अस्पताल : डा. धन सिंह रावत

यह भी पढ़ें —

भाजपा मंत्री बोले, खूब बच्चे पैदा करो, मोदी घर देंगे

 

वंही नथुआवाला बाग में नूर हसन द्वारा अवैध प्लाटिंग की गई थी जिसे संयुक्त सचिव महोदय के आदेशानुसार सहायक अभियंता शशांक सक्सेना, अवर अभियंता प्रिंस कुमार व सुपरवाइजर नरेंद्र कुमार की मौजूदगी में ध्वस्त कराया गया।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking:मानव-जीव संघर्ष पर CM धामी सख्त

Most Popular

To Top