उत्तराखंड

राज्य पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की तबीयत हुई खराब , मैक्स अस्पताल मे भर्ती

देहरादून। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरीश रावत की तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती किया गया है। उनका हालचाल जानने के लिए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष समेत अन्य कांग्रेसी अस्पताल पहुंचे। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को सीने में भारीपन और घबराहट की शिकायत बताई जा रही है। इस पर उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती किया गया।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा समेत कई कांग्रेस नेता ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की हाल-चाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचा। रिपोर्ट्स के अनुसार, हरीश रावत सोमवार सुबह देहरादून से रामनगर की ओर रवाना हुए थे, लेकिन लच्छीवाला टोल प्लाजा के पास उनकी तबीयत में बिगड़ाव हुआ। उन्हें उल्टी के साथ सीने में भारीपन और घबराहट महसूस होने लगी, जिसके बाद उन्हें तत्काल अस्पताल में चेकअप के लिए लाया गया है।

तत्काल कराया गया अस्पताल में भर्ती

पूर्व सीएम के साथ मौजूद लोगों ने तत्काल देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती किया। मुख्य प्रवक्ता सुरेंद्र कुमार ने बताया कि पूर्व सीएम हरीश रावत को अभी चिकित्सकों की निगरानी में रखा गया है।

यह भी पढ़ें 👉  कारनामा:एम्स ऋषिकेश के दो डाक्टर जालसाजों के हाथ बिके,कर दिया बदनामी वाला काम

हादसे के बाद से ही खराब रहती है तबीयत

बता दें, पिछले दिनों एक हादसे में घायल होने के बाद से पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को कुछ दिक्कत हो रही थी। कुछ दिन पहले भी उनकी तबीयत बिगड़ी थी, तब उन्हें हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट में भर्ती कराया गया था।

यह भी पढ़ें 👉  भू माफिया पर प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई, एमडीडीए ने अवैध प्लॉटिंग को किया ध्वस्त

Most Popular

To Top