उत्तराखंड

ACTION: टिहरी जिले का पटवारी सस्पेंड, एक्शन मे हैं DM टिहरी, पत्रकारों की भी है लापरवाहों पर नजर 

Advertisement

टिहरी । उ० राज्य कर्मचारी आचरण नियमावली 2002 का उल्लंघन करने पर जिलाधिकारी मयूर दीक्षित द्वारा राजस्व उप निरीक्षक पाटाखाल तहसील कीर्तिनगर, जनपद टिहरी गढ़वाल धर्मानन्द ममगाई का निलम्बन किया गया है।

 

एसडीएम कीर्तिनगर की आख्यानुसार राजस्व उप निरीक्षक धर्मानन्द ममगाई द्वारा राजकीय कार्यों व लोक सेवक के कर्तव्यों के निर्वहन में घोर लापरवाही बरतने, अधिकांशतः कार्यक्षेत्र में नशे की हालत में पाए जाने, कई बार चेतावनी दिए जाने के बावजूद भी कार्यशैली में कोई सुधार न लाने तथा बार-बार पुनरावृत्ति किए जाने जिलाधिकारी द्वारा धर्मानन्द ममगाई को उ० राज्य कर्मचारी आचरण नियमावली 2002 के उल्लंघन का प्रथम दृष्टया दोषी पाये जाने के फलस्वरूप निलम्बन कर दिया गया है। DM टिहरी ने बताया कि ड्यूटी एवं राजनीतिक गतिविधि मे संलिप्त सरकारी कर्मचारी को बक्शा नहीं जायेगा। बताया कि कई सरकारी कर्मचारी अपनी ड्यूटी का सही से निर्वहन नहीं करते है,जबकि अन्य कार्यों की राजनीती मे संलिप्त रहते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  स्मार्ट समिट देहरादून: जिलाधिकारी सोनिका ने इन्वेस्टर समिट की तैयारियों के लिए एयरपोर्ट जौलीग्रांट से दिलाराम चौक तक निरीक्षण करते हुए निर्माण और सौंदर्यीकरण कार्यों का मूल्यांकन किया और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश प्रदान किए।

Most Popular

To Top