उत्तराखंड

उत्तराखंड में पांच सीटों पर बीजेपी को ऐतिहासिक जीत, सीएम धामी ने कही ये बात

उत्तराखंड में पांच सीटों पर बीजेपी को ऐतिहासिक जीत मिली है। भाजपा की जीत पर भाजपा कार्यालय में मीडिया को संबोधित करते हुए सीएम धामी ने कहा कि जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने पिछले दो कार्यकाल में उत्तराखंड को विकास और जनकल्याण के लिए तमाम बड़ी योजनाएं दी. इससे उन्होंने दिखाया है कि उत्तराखंड प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिल में बसता है.

इसी तरह उत्तराखंड में आए चुनाव परिणाम के जरिए उत्तराखंड के लोगों ने भी बता दिया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके दिलों में बसते हैं. यही वजह है कि उत्तराखंड से लगातार लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा को समर्थन मिल रहा है.

यह भी पढ़ें 👉  एसजीआरआरयू में योग दर्शन पर मंथन को जुटे योग शोधार्थी

उन्होंने उत्तराखंड की देव तुल्य जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उत्तराखंड के लोगों के आशीर्वाद के चलते नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. यह उत्तराखंड के भविष्य के लिए बेहद लाभकारी होगा.

सीएम धामी ने विपक्ष से पूछा सवाल: देश में आए चुनाव परिणाम पर टिप्पणी करते हुए सीएम धामी ने विपक्ष पर भी कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि हर बार चुनाव परिणाम के बाद विपक्ष एक राग अलापने लग जाता था कि ईवीएम में गड़बड़ी है. उन्होंने विपक्ष पर चुटकी लेते हुए कहा, इस चुनाव परिणाम में विपक्ष की थोड़ी मजबूत स्थिति है, क्या इस बार ईवीएम खराब नहीं है?

यह भी पढ़ें 👉  महंत देवेन्द्र दास ने अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस पर देशवासियों को दी बधाई, दिया ये संदेश

आगामी लोकल चुनाव के लिए यह जीत बड़ी ऊर्जा: पार्टी कार्यालय में मीडिया से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उत्तराखंड में भाजपा को मिली यह प्रचंड जीत बताती है कि प्रदेश के लोगों में भारतीय जनता पार्टी और पीएम मोदी को लेकर पूरी तरह से समर्पण है. आज के चुनाव परिणाम से आने वाले निकाय चुनाव और दो विधानसभा उपचुनाव में भाजपा को 100 फीसदी बहुमत मिलने जा रहा है.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष ने यह दो दिवसीय संवाददात्मक बैठक में किया प्रतिभाग,

वहीं पार्टी अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने भी चुनाव परिणाम पर सबको बधाई देते हुए कहा कि यह आने वाले चुनाव के लिए बेहद अच्छा संकेत है. उत्तराखंड में लोगों के दिल में भाजपा है. जिसका असर अब आगामी निकाय चुनाव और उपचुनाव में भी देखने को मिलेगा.

Most Popular

To Top