उत्तराखंड

सौगात:दो वर्ष पूर्ण होने पर मंत्री अग्रवाल ने दी प्रतीतनगर वासियों को सौगात



ऋषिकेश। क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल ने रायवाला में प्रतीतनगरवासियों को विधानसभा चुनाव के नतीजो के दो वर्ष पूर्ण करने पर 241.36 लाख रुपए की विकास योजनाओं की सौगात दी है। इस दौरान आतिशबाजी कर डॉ अग्रवाल को बधाई दी गयी।

प्रतीतनगर में आयोजित कार्यक्रम में डॉ अग्रवाल ने वार्ड संख्या 06 एवं 08 (एलजी प्लाट) के आंतरिक मार्गों के निर्माण का भूमि पूजन कर शिलान्यास किया। जिसकी लंबाई 1.61 किमी तथा लागत 1 करोड़ 11 लाख 11 हजार रूपये है। वहीं वार्ड संख्या 7, 8 एवं 9 में इंटरलॉकिंग टाइल द्वारा मार्ग के निर्माण जिसकी लंबाई 1.950 किलोमीटर तथा लागत एक करोड़ 30 लाख 25 हजार रुपए है, का भी शिलान्यास किया।

डॉ अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है। देश तेजी से विकास करते हुए हर क्षेत्र में आगे बढ़ा है। उन्होंने कहा कि सुरक्षा, आर्थिक समृद्धि, आस्था के सम्मान, आजीविका, हर क्षेत्र में दुनिया नए भारत का दर्शन कर रही है, भारत की ताकत को प्रतिष्ठित कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  कवायद:बाबा के धामों के नाम पर हो रहा फर्जीवाड़ा,श्रद्धालु भ्रमित  न हों:अजय अजेंद्र

डा. अग्रवाल ने कहा कि देश के विकास के साथ ही उत्तराखंड का भी तीव्र विकास हुआ है। लोगों की उत्तराखण्ड के प्रति धारणा बदल चुकी है। डबल इंजन की सरकार डबल स्पीड में काम कर रही है। कहा कि राज्य में नौजवानों के लिए रोजगार के अवसर तेजी बढ़ें हैं, नागरिक सुविधाओं का विस्तार हुआ है, गरीबों को कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है, किसानों का सम्मान बढ़ रहा है।

इस दौरान डा. अग्रवाल ने कहा कि राज्य में चल रही डबल इंजन की सरकार प्रत्येक वर्ग के लिए समानता से कार्य कर रही है, सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास की भावना से केंद्र व राज्य सरकार काम कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  Action:-बदरी-केदार के नाम का हुआ दुरूपयोग तो, होगा कड़ा एक्शन,सुने 

इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य दिव्या बेलवाल, क्षेत्र पंचायत सदस्य ज्योति जुगलान, उप प्रधान प्रतीत नगर अंजना चौहान, प्रधान रायवाला सागर गिरी, जिला मंत्री भाजपा गणेश रावत, सदस्य जिला योजना समिति राजेश जुगलान, प्रधान गोहरी माफी रोहित नौटियाल, जिला अध्यक्ष ओबीसी मोर्चा चंद्रभान सिंह, पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य बीना बंगवाल, सहायक अभियंता पीडब्ल्यूडी ऋषि राज वर्मा, अपर सहायक अभियंता लक्ष्मी गुप्ता, विनोद भारती आदि उपस्थित रहे।

—————————-
दो वर्ष सफलतम पूर्ण होने का श्रेय जनता को: अग्रवाल
रायवाला। क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल के विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के दो वर्ष पूर्ण होने पर कार्यकर्ताओं ने बधाई दी। इस मौके पर डॉ अग्रवाल ने कहा कि जनता के आशीर्वाद से चौथी बार सत्ता प्राप्त हुई है, जनता से किये गए वायदों को पूरा करने के लिए सरकार प्रतिबद्ध है।

डॉ अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश की जनता को डबल इंजन का लाभ मिल रहा है। कहा कि जनता ने प्रदेश में एक बार कांग्रेस और एक बार भाजपा वाले मिथक को तोड़ा है। उन्होंने कहा कि जनता से केंद्र की मोदी और राज्य की धामी सरकार-एक के कार्यकाल पर अपनी सहमति देते हुए पुनः प्रदेश की बागडोर सौंपी थी। आज धामी जी विकास की नई इबारत लिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  कटाक्ष:भाजपा पर फायर हुई गरिमा,कांग्रेस पर आरोप लगाने वाली भाजपा खुद गिरेबान मे झांके,वीडियो

डॉ अग्रवाल ने आवाहन करते हुए कहा कि धामी सरकार वर्ष 2025 तक राज्य को देश के अग्रणीय राज्यों की सूची में शामिल करने का लक्ष्य रखा है, इसके लिए डॉ अग्रवाल ने जनता से सहयोग की अपील की।

डॉ अग्रवाल ने कहा कि धामी सरकार जनता से किये गए वायदों पर अमल कर रही है। राज्य में समान नागरिक संहिता, महिला आरक्षण जैसे अहम निर्णयों के साथ सख्त नकल विरोधी कानून आदि लाकर पारदर्शिता के साथ काम किया है, जो निरंतर जारी रहेगा।

Most Popular

To Top