उत्तराखंड

खाद्य मंत्री रेखा आर्य ने उत्तराखंड के पहले फ्लो स्पैन गोदाम का किया लोकार्पण

रामनगर।  खाद्य मंत्री रेखा आर्य आज रामनगर दौरे पर रही। इस दौरान वह आमडंडा स्थित राजकीय खाद्य भंडार के कार्यालय पहुंचीं। उन्होंने उत्तराखंड के पहले फ्लो स्पैन गोदाम का लोकार्पण किया। इससे पहले राशन डीलरों और विभाग के कर्मचारियों ने अपनी विभिन्न मांगों के समाधान को लेकर ज्ञापन भी सौंपा। जिस पर मंत्री ने मांगों का समाधान करने का आश्वासन दिया।

यह भी पढ़ें 👉  स्वास्थ्य मंत्री ने ली डेंगू रोकथाम की समीक्षा बैठक

कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य ने बताया कि यह गोदाम उत्तराखंड का पहला फ्लो स्पैन गोदाम है, जिसका आज लोकार्पण किया गया है। उत्तराखंड में अभी इस प्रकार के और गोदामों का भी लोकार्पण किया जाएगा। उन्होंने बताया कि यह गोदाम कुमाऊं और गढ़वाल के राशन डीलरों को विभागीय खाद्यान्न का वितरण करेगा। इस गोदाम का निर्माण 40 लाख रुपए की लागत से किया गया है। इसी बीच उन्होंने लोगों को विभाग की कई योजनाओं की जानकारी दी है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी ख़बर:PWD मे खुला तबादलो का पिटारा,देखें लिस्ट

रेखा आर्या ने कहा कि विभागीय स्तर पर संचालित योजनाओं का जनता लाभ ले, क्योंकि सरकार जनता की समस्याओं को लेकर पूरी तरह से गंभीर है। उन्होंने कहा कि जनता को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए भी सरकार लगातार प्रयासरत है। फ्लो स्पैन गोदाम पूरी तरह इम्पोर्टेड स्टील से बना हुआ है। साथ ही यह पोर्टेबल होने की वजह से इसको कही भी शिफ्ट किया जा सकेगा।

यह भी पढ़ें 👉  महंत इंद्रेश अस्पताल ने हासिल की एक और उपलब्धि, जनता उठा सकेगी नेत्र बैंक का लाभ

Most Popular

To Top