उत्तराखंड

फिर नशे में धुत मिले उत्तराखंड रोडवेज का ड्राइवर चालक-परिचालक

मसूरी। पिक्चर पैलेस बस स्टैंड पर मसूरी से देहरादून जा रही उत्तराखंड परिवहन निगम की बस के चालक और परिचालक नशे में धुत मिले।  लगभग 35 सवारियां लेकर देहरादून की और जैसे ही बस चली तो ड्राइवर द्वारा सामने खड़ी एक गाड़ी पर टक्कर मार दी। मौके पर पीआरडी जवान द्वारा बस के चालक और परिचालक को बस से नीचे उतार दिया गया और पुलिस के हवाले कर दिया। उत्तराखंड परिवहन निगम द्वारा इस प्रकार की लापरवाही लगातार की जा रही है और इससे लोगों में खासा आक्रोश व्याप्त है।

यह भी पढ़ें 👉  ‘मानसखंड मंदिर माला मिशन’ को लेकर सीएम धामी की मेहनत ला रही रंग

मौके पर मौजूद पीआरडी जवान विजय कुमार ने बताया कि ड्राइवर और कंडक्टर नशे की हालत में थे और जैसे ही बस स्टैंड से बस दिखती सामने खड़ी एक गाड़ी पर ड्राइवर द्वारा बस मार दी गई। उनके द्वारा बस के कंडक्टर और ड्राइवर को गाड़ी रोक कर नीचे उतार दिया गया। यदि मुख्य मार्ग की ओर बस गई होती तो बहुत बड़ा हादसा हो सकता था।

यह भी पढ़ें 👉  नियम:इन महाशय के लिए कंहा गया उत्तराखंड पुलिस का नियम? पुलिस पर प्रश्नचिन्ह

वहीं व्यापार मंडल अध्यक्ष रजत अग्रवाल ने कहा कि परिवहन निगम द्वारा ऐसे बस चालक और परिचालक पर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने बताया कि पहले भी चालक की गलती से कई घटनाएं हो चुकी है। उसके बावजूद भी परिवहन निगम द्वारा ऐसे लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाती है।

यह भी पढ़ें 👉  पति के संग सात फेरे लेने वाली पत्नी ने ही की पति की निर्मम हत्या

Most Popular

To Top