उत्तराखंड

गढ़वाल लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी ने किया नामांकन

गढ़वाल संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी ने पौड़ी के कलक्ट्रेट में अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। अनिल बलूनी ने बताया कि आज उन्होंने अपने परिजनों का आशीर्वाद लेने के बाद नामांकन पत्र दाखिल कर लिया है। बताया कि वह लंबे समय से लगातार गढ़वाल भ्रमण पर हैं और लोगों का पूरा सहयोग मिला है।

यह भी पढ़ें 👉  एसजीआरआर विवि में भविष्य के लिए प्रतिभा विषय पर कार्यशाला का आयोजन

उन्होंने बताया कि इस बार 400 पार का जो नारा है उसे हासिल करने में वह कामयाब होंगे। बताया की वह भ्रमण पर जिन जगहों पर जा रहे हैं लगातार उन्हें लोगों का सहयोग मिला है सभी लोग भाजपा सरकार पर विश्वास दिलाते हुए पूरे भाजपा की सरकार बनाने के लिए तैयार है। वहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बताया कि उन्हें पौड़ी में रुझान देखने को मिला है उससे साफ जाहिर होता है की पौड़ी गढ़वाल संसदीय सीट से सभी लोग भाजपा को दोबारा से सरकार बनाने में मदद करेंगे। इस बार अनिल बलूनी बहुत अच्छे मतों से विजय होकर संसद जाएंगे जिस तरह से उनकी सरकार लगातार कार्य कर रही है आने वाले समय में इन कार्यों में और तेजी से काम किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  विरोध: मोदी के विरोध करने वाले कांग्रेसी गए जेल, कार्रवाई

इसके साथ ही पौड़ी के रामलीला मैदान में एक जनसभा का भी आयोजन किया गया। जिसमें हजारों की संख्या में समर्थकों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई इस कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी समेत गढ़वाल संसदीय सीट से आने वाले विधानसभाओं के विधायक मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  कांग्रेस के पूर्व राज्यमंत्री ने सैकड़ो कार्यकर्ताओं संग भाजपा की ली सदस्यता

Most Popular

To Top