उत्तराखंड

घोषणा:मंत्री अग्रवाल ने लगाई स्थानीय निवासियों के लिए सौगात की झड़ी

ऋषिकेश। प्रतीतनगर रायवाला में 10 लाख रुपए की विधायक निधि से सड़के बनाई जाएगी, जबकि पथ प्रकाश के लिए 50 लाइट और बैठने के लिए 20 बेंच की व्यवस्था विधायक निधि से होगी। इसके अलावा नवयुवक मंगल दल को एक लाख की विधायक निधि से खेल सामग्री आदि दी जाएगी। यह समस्त घोषणाएं क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने अपने संबोधन के दौरान कही।

डॉ अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है। देश तेजी से विकास करते हुए हर क्षेत्र में आगे बढ़ा है। उन्होंने कहा कि सुरक्षा, आर्थिक समृद्धि, आस्था के सम्मान, आजीविका, हर क्षेत्र में दुनिया नए भारत का दर्शन कर रही है, भारत की ताकत को प्रतिष्ठित कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  चंदेश्वरनगर में भाजपा राज्यसभा सांसद संग निवर्तमान मेयर ने घर-घर जाकर किया जनसंपर्क

डा. अग्रवाल ने कहा कि देश के विकास के साथ ही उत्तराखंड का भी तीव्र विकास हुआ है। लोगों की उत्तराखण्ड के प्रति धारणा बदल चुकी है। डबल इंजन की सरकार डबल स्पीड में काम कर रही है। कहा कि राज्य में नौजवानों के लिए रोजगार के अवसर तेजी बढ़ें हैं, नागरिक सुविधाओं का विस्तार हुआ है, गरीबों को कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है, किसानों का सम्मान बढ़ रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  विरोध: मोदी के विरोध करने वाले कांग्रेसी गए जेल, कार्रवाई

इस दौरान डा. अग्रवाल ने कहा कि राज्य में चल रही डबल इंजन की सरकार प्रत्येक वर्ग के लिए समानता से कार्य कर रही है, सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास की भावना से केंद्र व राज्य सरकार काम कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  कांग्रेस के पूर्व राज्यमंत्री ने सैकड़ो कार्यकर्ताओं संग भाजपा की ली सदस्यता

इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य दिव्या बेलवाल, क्षेत्र पंचायत सदस्य ज्योति जुगलान, उप प्रधान प्रतीत नगर अंजना चौहान, प्रधान रायवाला सागर गिरी, जिला मंत्री भाजपा गणेश रावत, सदस्य जिला योजना समिति राजेश जुगलान, प्रधान गोहरी माफी रोहित नौटियाल, पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य बीना बंगवाल, नव युवक मंगल दल के अध्यक्ष विपिन कुकरेती आदि उपस्थित रहे।

Most Popular

To Top