उत्तराखंड

महाराज सोहेलदेव समाज के लिए प्रेरणास्रोत- अनिता ममगाईं

ऋषिकेश- चंद्रेश्वर नगर में खाली भूखंड को महाराज सोहेलदेव के नाम से पार्क का सौंदर्यीकरण करने पर राजभर समाज ने महापौर अनिता ममगाई का अभिनंदन किया। इस दौरान क्षेत्र के विकास के लिए हर आवश्यक कदम उठाने पर उनका आभार भी जताया गया।

सोमवार की दोपहर बड़ी संख्या में नगर निगम पहुंचे राजभर समाज के लोगों ने कूड़े घर के रूप में तब्दील हो चुके क्षेत्र के खाली भूखंड का कायाकल्प कर अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त खूबसूरत पार्क के रूप में तब्दील करने पर महापौर का जोरदार अभिनंदन किया। इस मौके पर क्षेत्रवासियों ने कहा कि पार्क के.निर्माण के बाद से बच्चे ,बुजुर्ग और महिलाओं सभी को इसका लाभ मिल रहा है। पार्क में हाई मास्ट लगी होने की वजह से सांझ ढलने के बाद भी यहाँ जगमगा रोशनी का प्रकाश छाया रहता है । इस अवसर पर क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुए महापौर ने कहा कि नगर के पाश इलाके हों या शहर की मलिन बस्ती बिना किसी भेदभाव के सभी जगह समान रुप से विकास कार्य किए गये हैं। उन्होंने कहा कि महापुरुषों के नाम पर पार्कों का निर्माण कराने का यही मकसद रहा है कि बच्चे महापुरुषों के जीवनपथ से प्रेरणा ले सकें। जल्द ही महाराज सोहेलदेव की आदमकद मूर्ति पार्क में स्थापित कराई जायेगी।

यह भी पढ़ें 👉  होशियार:ऋषिनगरी मे डिफेन्स की नकली शराब,लोगों की सेहत से खिलवाड़, वीडियो

उन्होंने सम्मान के लिए राजभर समाज का आभार जताते हुए कहा कि इस तरह के सम्मान सदैव ओर बेहतर कार्य करने की प्रेरणा देते हैं। इस मौके पर पार्षद प्रियंका यादव, गोरखनाथ राजभर प्रदेश अध्यक्ष अखिल भारतीय राजभर संगठन,राजाराम भारद्वाज प्रदेश महासचिव अखिल भारतीय राजभर संगठन,गिरीश चंद राजभर,दीनदयाल राजभर संजय भारद्वाज, रमेश राजभर ,भीष्म नारायण राजभर ,धर्मदेव राजभर ,मिथिलेश राजभर सतिरामराजभर,सतीश राजभर ,अच्छे लाल राजभर ,  प्रेम राजभर ,पारसनाथ राजभर ,परमेश्वर राजभर , अनिल राजभर, सुनील, अनिल, राजेंद्र राजभर, मुकेश राजभर, हीरामन राजभर ,पप्पू राजभर,
राधेश्याम राजभर,संजय राजभर,हरे राम राजभर,परमेश्वर राजभर,पारस नाथ राजभर आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  निर्देश:धामी के ग्राउंड पर उतरते ही व्यवस्था हुई दुरस्त

Most Popular

To Top