उत्तराखंड

मुख्यमंत्री हेल्पलाइन शिकायतों की करें नियमित मॉनिटरिंग: जिलाधिकारी सोनिका

देहरादून:  जिलाधिकारी सोनिका ने ऋषिपर्णा सभागार कलेक्ट्रेट में आयोजित बैठक में सीएम हेल्पलाइन की समीक्षा की। उन्होंने अधिकारियों को प्राप्त शिकायतों का समयबद्ध निस्तारण करने और शिकायतकर्ताओं से संवाद कर निस्तारण के बारे उनकी राय जानने के निर्देश दिए।

डीएम सोनिका ने विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिए कि लंबित शिकायतों की प्रकृति को समझकर उसके कारणों की रिपोर्ट दें। जिन विभागों की शिकायतें जांच आदि से संबंधित नहीं है उनका त्वरित निस्तारण करें और जिनकी जांच जारी है, उसके बारे स्पष्ट रिपोर्ट पेश करें। उन्होंने सभी एसडीएम और संबंधित अधिकारियों को सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों की नियमित मॉनिटरिंग करने को भी कहा।

यह भी पढ़ें 👉  वीर साहबजादों की अमर शहादत को नमन, ऋषिकेश में वीर बाल दिवस का भव्य आयोजन

बैठक में मुख्य विकास अधिकारी झरना कमठान, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व रामजीशरण शर्मा, अपर मुख्य नगर आयुक्त बीर सिंह बुदियाल, मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ संजय जैन, उप जिलाधिकारी मुख्यालय शालिनी नेगी, जिला विकास अधिकारी सुशील मोहन डोभाल, सहायक निदेशक एवं जिला सूचना अधिकारी बी.सी नेगी, जिलापूर्ति अधिकारी केके अग्रवाल के अलावा चकराता, विकासनगर, ऋषिकेश, डोईवाला, मसूरी के एसडीएम समेत अन्य विभागीय अधिकारी वर्चुअल बैठक से जुड़े रहे।

यह भी पढ़ें 👉  हरिद्वार में JITO उत्तराखंड प्रभाग का गठन, संदीप जैन बने अध्यक्ष
SGRRU Classified Ad

The Latest

To Top