उत्तराखंड

कार सवार युवकों ने हॉकी स्टिक से स्थानीय युवक को पीटा, हवाई फायर कर हुए फरार, फैली सनसनी

Advertisement

ऋषिकेश बद्रीनाथ रोड स्थित चंद्रभागा पुल के पास देर रात हुई फायरिंग की खबर ने क्षेत्र में हड़कंप मचा गया। बताया जा रहा है कि दो पक्ष में हुए विवाद के चलते कार में सवार कुछ लोगों ने पहले हॉकी से हमले किए फिर इसके बाद एक व्यक्ति ने पिस्टल निकालकर हवाई फायर भी किया। वहीं उस व्यक्ति को पिस्टल लहराते हुए लोगों को डराते हुए भी देखा गया। मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने फायरिंग करते हुए व्यक्ति का वीडियो भी बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। जो कि जमकर वायरल हो रहा है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल मे जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  स्मार्ट समिट देहरादून: जिलाधिकारी सोनिका ने इन्वेस्टर समिट की तैयारियों के लिए एयरपोर्ट जौलीग्रांट से दिलाराम चौक तक निरीक्षण करते हुए निर्माण और सौंदर्यीकरण कार्यों का मूल्यांकन किया और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश प्रदान किए।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

मिली जानकारी के अनुसार रात तकरीबन 9 बजे ऋषिकेश बद्रीनाथ रोड स्थित चंद्रभागा पुल के पास किसी बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि कार में सवार लोगों ने पहले हॉकी डंडों से दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया, जिसको देखते हुए मौके पर भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई। तभी कार में सवार एक व्यक्ति उतरता है और हाथ में पिस्टल लहराते हुए हवाई फायरिंग करता है। फायरिंग के कारण आसपास अफरा तफरी मच जाती है। फायरिंग करने वाले व्यक्ति ने हवाई फायर करने के बाद पिस्टल लहराते हुए लोगों की तरफ इशारा करते हुए डरता हुआ भी देखा गया है,जबकि एक व्यक्ति हॉकी से काली टीशर्ट पहने हुए व्यक्ति पर भी हमला करता हुआ दिखाई देता है। मौके पर मौजूद एक व्यक्ति ने इस पूरे मामले की वीडियो अपने मोबाइल फोन से बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है। फायरिंग की यह वीडियो तेजी से वायरल भी हो रही है।
ऋषिकेश कोतवाली प्रभारी निरीक्षक खुशीराम पांडे ने जानकारी देते हुए बताया कि चंद्रभागा पुल के पास किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा फायरिंग करने का मामला सामने आया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर फायरिंग करने वालों की पहचान करने में जुटी है,साथ ही एक टीम फायरिंग करने वालों के पीछे भी लगा दी गई है जल्दी इस तरह की अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  भाजपा नेतृत्व का साथ: डॉ. प्रेमचंद अग्रवाल के जन्मदिन में आयोजित समारोह

Most Popular

To Top