उत्तराखंड

ऋषिकेश एम्स का नर्सिंग अधिकारी गिरफ्तार, किया था ये काम

ऋषिकेश: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ऋषिकेश में सर्जरी विभाग में तैनात एक महिला चिकित्सक ने पुरुष नर्सिंग अधिकारी पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। सोमवार रात इस मामले में महिला चिकित्सक ने एम्स पुलिस चौकी पर तहरीर दी।

इसके आधार पर पुलिस ने नर्सिंग अधिकारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। जब आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई तो मंगलवार को एम्स के चिकित्सकों ने कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। देर शाम पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, एम्स प्रशासन ने आरोपित नर्सिंग अधिकारी को निलंबित कर दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  केदारनाथ धाम में तीर्थ पुरोहितों ने बनाया राज्य सूचना आयोग के सचिव अरविंद पांडे को बंधक,

एम्स सर्जरी विभाग के आपरेशन थिएटर में यह घटना सोमवार शाम सात बजे की बताई जा रही है। महिला चिकित्सक का आरोप है कि नर्सिंग अधिकारी सतीश कुमार ने आपरेशन के दौरान उनके साथ छेड़छाड़ की। जब उन्होंने सतीश कुमार को ड्यूटी संबंधी कार्य के लिए कहा तो वह उनके ऊपर चिल्लाया। उसके बाद उसने अनुचित तरीके से स्पर्श करने का प्रयास किया।

यह भी पढ़ें 👉  कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत  ने दीप प्रज्वलित कर किया योगा का शुभारंभ

महिला चिकित्सक ने आरोप लगाया कि उसके बाद सतीश ने उन्हें वाट्सएप पर अनुचित संदेश भी भेजे और फांसी की फोटो भेजकर उनका मानसिक उत्पीड़न भी किया। महिला चिकित्सक ने सोमवार रात एम्स की आंतरिक चिकित्सा प्रकोष्ठ व एम्स पुलिस चौकी में इस संबंध में शिकायत की।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम धाम यात्रा करने के लिए बुजुर्गों व युवाओं के साथ बच्चों में उत्साह, देखें आकंड़े

Most Popular

To Top