उत्तराखंड

मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने उत्तरकाशी के सिलक्यारा सुरंग में फंसे 41 श्रमिकों के सकुशल बाहर निकलने के लिए माँ गंगा की आरती कर प्रार्थना की।

मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने उत्तरकाशी के सिलक्यारा सुरंग में फंसे 41 श्रमिकों के सकुशल बाहर निकलने के लिए माँ गंगा की आरती कर प्रार्थना की।

शनिवार को त्रिवेणी घाट की संध्याकालीन गंगा आरती में सिलक्यारा सुरंग में फंसे श्रमिको की सकुशल बाहर निकलने को लेकर मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने माँ गंगा की आरती की। उन्होंने कहा कि सिलक्यारा सुरंग रेस्क्यू कार्य युद्धस्तर पर चल रहा है। पीएमओ के मार्गदर्शन में राज्य सरकार सुरंग में फंसे सभी श्रमिकों को सकुशल निकालने के प्रयास में जुटी है। कहा कि सुरंग में फंसे लोगों के रेस्क्यू के लिए देश और दुनिया में ईजाद की गई आधुनिक तकनीक की मदद ली जा रही है। उम्मीद हैं कि जल्द इसमें सफलता मिल जायेगी।

यह भी पढ़ें 👉  खुलासा:मेडिकल स्टूडेंट्स के सुसाइड मामलों मे NMC का खुलासा,SGRR केस मे भी यही कारण शत प्रतिशत

डॉ अग्रवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी सिलक्यारा सुरंग में फंसे श्रमिकों के रेस्क्यू पर पल पल अपडेट ले रहे हैं। बताया कि सीएम की ओर से रेस्क्यू ऑपरेशन में आ रही बाधाओं से निपटने के लिए हर आवश्यक कदम उठाये जाने के निर्देश दिए गये हैं।

यह भी पढ़ें 👉  ‘मानसखंड मंदिर माला मिशन’ को लेकर सीएम धामी की मेहनत ला रही रंग

डॉ अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा भी लगातार बचाव अभियान का अपडेट लिया जा रहा है। कहा कि सरकार की प्राथमिकता में श्रमिकों को सुरक्षित और समय पर बाहर निकालना है।

डॉ अग्रवाल ने कहा कि मुसीबत में फंसे श्रमिकों के परिजनों के साथ सरकार खड़ी है। अधिकारियों को निर्देश दिए गए कि वह सभी परिजनों को रेस्क्यू की हर पल की जानकारी देते रहें। इसके अलावा सिलक्यारा पहुंचे परिजनों के लिए भी सहायता केंद्र खोलने और उनके रहने-खाने की जरूरत के हिसाब से मदद की जाए। उन्होंने कहा कि विपदा की इस घड़ी में परिजनों को धैर्य बनाये रखने की जरूरत है। सरकार हर वक्त उनके साथ खड़ी है।

यह भी पढ़ें 👉  लकड़ी तस्करों और वन विभाग की टीम में मुठभेड़, तस्कर के लगी गोली

उस मौके पर मण्डल अध्यक्ष सुमित पंवार, महामंत्री नितिन सक्सेना, जिला उपाध्यक्ष दिनेश सती, जिला कार्यालय प्रभारी देव दत्त शर्मा, मण्डल अध्यक्ष महिला मोर्चा माधवी गुप्ता, शम्भू पासवान, युवा मोर्चा मण्डल अध्यक्ष जगावर, अभिनब पाल, संजीव सिलस्वाल, सुरेंद्र कक्कड़, सचिन अग्रवाल सहित सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Most Popular

To Top