उत्तर प्रदेश

निर्देश:मर्डर से ताल्लुक क्रीमनल की सम्पप्ति की होगी जांच, CM धामी के निर्देश



देहरादून। डोभाल चौक पर दीपक बडोला की हत्या और दो अन्य को गोलियां लगने के मामले में CM पुष्कर सिंह धामी के कड़े रुख के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी रामबीर को गिरफ्तार कर लिया। मुख्यमंत्री ने इस कांड पर आज ऐलान करते हुए चेतावनी दी कि बदमाश छोटा हो या बड़ा, देवभूमि का माहौल बिगाड़ने पर उसको बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि क़त्ल से ताल्लुक रखने वाले बदमाशों की संपत्ति-कारोबार और ताल्लुकातों की खबर ली जाएगी। जरूरी हुआ तो संबंधितों पर भी कार्रवाई की जाएगी।

मुख्यमंत्री पुष्कर ने कहा कि सरकार पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है। हत्या में आरोपी बदमाशों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई के निर्देश तत्काल दे दिए गए थे। बदमाशों की अवैध संपत्ति और कारोबार पर रिपोर्ट मांगी गई है। नगर निगम-पुलिस और MDDA को इस बाबत निर्देश दिए गए हैं।

रायपुर क्षेत्र के डोभाल चौक के पास रविवार को हुए हत्याकांड के बाद पुलिस ने 24 घण्टे के भीतर मुख्य बदमाश रामबीर को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। वारदात में शामिल 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया जा चुका है। मुख्यमंत्री ने साफ़ कहा कि देवभूमि में बदमाशों के लिए कोई जगह नहीं है। उनके खिलाफ कानून अपना काम कर रहा है।

CM ने कहा, ‘सरकार पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए साथ खड़ी है। घायलों को उचित इलाज दिया जाएगा’। मुख्यमंत्री ने बदमाश प्रवृत्ति वालों को अल्टीमेटम दिया कि वे देवभूमि छोड़ दें। ऐसा नहीं करते हैं तो उनको सरकार की कड़ी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा।

Most Popular

To Top